मनोरंजन

डॉन 3 की इस दिन शाहरुख के साथ फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे फरहान अख्तर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इस समय किसी भी प्रकार अपनी फिल्मों को हिट कराने में लगे है हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख के हिस्से में आई राकेश शर्मा की बायोपिक से उन्होनें विदाई ले ली है हालांकि इसका अभी तक पूरे तरह से फैसला नहीं लिया गया है इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान का नाम डॉन 3 के लिए सामने आ रहा है।

डॉन 3 की इस दिन शाहरुख के साथ फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे फरहान अख्तरबता दें ये डॉन’ फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म है जिसे एक बार फिर से फरहान अख्तर बड़े प्लेटफोर्म पर उतारने वाले है।अभी फिलहाल फिल्म का टाइटल और स्क्रिप्ट फाइनल हो गयी है जी हां इसके बाद फिल्म की स्टार कास्ट पर भी मेकर्स की मंजूरी हो चुकी है।

आपको बता दें इस फ्रेंचाइज की पहली फिल्म 2006 ‘डॉन: द चेज बिगिन्स’ आई थी। इसके बाद 2011 में ‘डॉन 2’ रिलीज हुई थी।अब  डॉन 3 का टाइटल ‘डॉन: द फाइनल चैप्टर’ रखा गया है। इसकी शूटिंग इस साल मई से शुरू हो सकती है।

फिल्म की कहानी इस बार बाकि दोनों फिल्मों से काफी अलग होने वाली है खबरो के मुताबिक इस बार शाहरुख खान फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले है।वही फिल्म में फरहान अख्तर के भी लीड रोल में आने की खबरें आ रही है।

पहले जहां प्रियंका चोपडा भी डॉन का चर्चित चेहरा था वही अब प्रिंयका को फिल्म से निकाल दिया गया है।अब फिल्म के लिए मेकर्स किसी नये चेहरे की तलाश कर रहे है हालांकि इस पर मेकर्स की पूरी तरह मंजूरी नहीं बन पा रही खैर इसमें ये देखना दिलचस्प होगा कि कौनसी हिरोईन डॉन की हिरोईन बनती है।

Related Articles

Back to top button