ज्ञान भंडार

तमन्ना भाटिया की यह ड्रेस दर्शकों को कर रही दीवाना

अपनी नई फोटो में तमन्ना भाटिया कमाल लग रही हैं। पिकं ड्रेस और और सीधे किए हुए बालों के साथ वह अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। यही नही इस फोटो में वह अपनी कातिलाना आखों से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

मुंबई : एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने पिंक ड्रेस में दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। स्ट्रेट हेयर और कातिलाना आखों से तमन्ना सभी को कायल कर रही हैं। इस नई फोटो में उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है। अपने बालों से उन्होंने अपनी एक आंख को ढक रखा है। पिछले 11 घंण्टे में इनको 241,295 लाइक मिल चुके हैं, इसके साथ ही उन्होंने इस फोटो में बहुत कमेंट भी बटोर लिए तमन्ना भाटिया अपने इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं।

इससे पहले भी उन्होंने कपने इंस्टाग्राम पर कई हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की हुई हैं। तमन्ना भाटिया ने ज्यादातर फिल्में तेलगू में की है। इसके अलावा उन्होंने हिन्दी फिल्मों के लिए भी काम किया है। खास बात ये है कि इन्होंने अपने करियर की शरुआत हिन्दी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से की थी। इस फिल्म के बाद ही उन्होंने दक्षिण की फिल्मों में काम करना शुरु किया। हिन्दी सिनेमा मे तमन्ना को एक्टर अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाल से पहंचान मिली, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई हिन्दी फिल्मों में काम किया।

इसमें फिल्म एंटरटेनमेंट भी शामिल है, इस फिल्म में वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। तमन्ना भाटिया को तमन्ना नाम से काफी शोहरत मिली हुई है। अपनी खूबसरती और अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली तमन्ना कई स्टेज शो और विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह कई मैगजीन के फ्रंट पेज पर भी रही हैं।

Related Articles

Back to top button