टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

तमिल अभिनेता से नेता बने एसवी शेखर की कथित अपमानजनक फेसबुक पोस्ट के खिलाफ पत्रकारों का प्रदर्शन

चेन्नई (ईएमएस)। तमिल अभिनेता से नेता बने एसवी शेखर की कथित अपमानजनक फेसबुक पोस्ट के खिलाफ पत्रकारों ने उनके निवास प्रदर्शन व हमला किया। इस दौरान 30 लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। बताया जाता है कि हमले के वक्त शेखर घर पर मौजूद नहीं थे। उनके घर पर लगे कुछ पोस्टरों को हालांकि क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इससे पूर्व पत्रकारों के भारी विरोध के मद्देनजर शेखर को अपनी पोस्ट के लिए माफी मांगनी पड़ी थी।
उधर विभिन्न मीडिया संगठनों के सदस्यों ने शेखर के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग को लेकर राज्य भाजपा मुख्यालय के निकट भी प्रदर्शन किया। इससे पूर्व शेखर ने इस पोस्ट पर माफी मांगते हुए कहा ‘ एक मित्र की यह पोस्ट तथ्यों को बिना पढ़े गलती से अनजाने में साझा हो गयी थी।’ शेखर ने एक बयान में कहा,‘ एक मित्र ने जब बताया कि पोस्ट के तथ्य अपमानजनक है तो इसे तुरन्त हटा दिया गया। ’ साझा किये गये उनके फेसबुक पोस्ट में तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित के ‘ थपकी विवाद ’ के आलोक में मीडिया और महिला पत्रकारों के खिलाफ अशोभनीय बातें कही गयी हैं।
पुरोहित (78) ने एक हफ्ते पहले चेन्नई में संवाददाता सम्मेलन खत्म होने के बाद एक महिला पत्रकार के सवालों को टालने के लिए उसके गाल पर थपथपा दिया था। इस घटना से विवाद पैदा हो गया था तथा द्रमुक समेत राजनीतिक दलों ने उन्हें हटाये जाने की मांग की थी।

Related Articles

Back to top button