अजब-गजबमनोरंजन

तापसी की इंस्टाग्राम पर हुई बल्ले-बल्ले…

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री तापसी पन्नू के बारे में जो के देखा जाए तो इस समय पुर देश में छाई हुई है. उनकी फिल्म नाम शबाना को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वे बॉलीवुड की फिल्मो जुड़कर गर्व भी महसूस कर रही है. तापसी पन्नू ने फिल्म ‘पिंक’ के अलावा भी बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की चाप को छोड़ा है. बता दे कि, पिंक के लिए पुरे देश ने तापसी की अदाकारी की तारीफ की थी.

तापसी की इंस्टाग्राम पर हुई बल्ले-बल्ले...

लेकिन अपनी पूर्व कि सफलतम फिल्म ‘ नाम शबाना’ में शानदार काम कर तापसी ने एक बार फिर अपने आप को साबित कर दिया कि वे सिर्फ साऊथ की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी एक अच्छी एक्ट्रेस है. अब उनके बारे में एक और अच्छी खबर मिल रही है जी हाँ, बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तीस लाख फॉलोअर हो गए हैं.

और इस तरह उन्होंने एक और नया मुकाम हासिल कर लिया है. तापसी इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहती हैं और अपने नए काम और तस्वीरों को प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं. तापसी ने अपने बयान में कहा, “मौजूदा दौर में इंस्टाग्राम बेहतरीन मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक है और इसकी पहुंच ज्यादा है. मैं अपने इंस्टाग्राम परिवार को इतनी जल्दी बढ़कर 30 लाख होते देखकर रोमांचित हूं, क्योंकि मैंने इसका इस्तेमाल करना देर में शुरू किया था.”

Related Articles

Back to top button