मनोरंजन

तापसी पन्नू के आरोपों पर निर्माताओं ने अब दी सफाई, जारी किया स्टेटमेंट

हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू काफी गुस्से में थी। दरअसल बात ये है कि फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक से तापसी पन्नू को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। उस वक्त आई खबरों के ये जानकारी दी गई थी कि, पहले इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आने वाली थी लेकिन अब कार्तिक के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। बीते दिनों तापसी पन्नू ने फिल्म के निर्माताओं पर ये आरोप लगाया था कि, उन्हें बिना किसी जानकारी के फिल्म से बाहर कर दिया गया जिसके बाद अब निर्माताओं ने बयान दिया है।

तापसी पन्नू के आरोपों पर निर्माताओं ने अब दी सफाई, जारी किया स्टेटमेंटतापसी के बयान के बाद अब फिल्म के निर्माताओं ने सफाई दी हैं। उन्होंने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि, ‘जब भी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी की जाती है, तो प्रोड्यूसर्स कलाकारों से बात करते हैं। ये एक सामान्य बात है, हर फिल्मकार ऐसा करता है। इसी तरह हमने भी जब ‘पति, पत्नी और वो’ रीमेक की स्क्रिप्ट पूरी कर ली, तो कई कलाकारों से बात की। सभी से चर्चा करने के बाद हमने ये फैसला किया कि हमारी फिल्म के लिए सबसे सही कलाकार कौन-कौन रहेंगे। तापसी पन्नू उन्हीं कलाकारों में से एक थीं, जिनसे हमने प्रोजेक्ट के सिलसिले में चर्चा की थी।

हमने तापसी से किसी तरह की कमिटमेंट नहीं की थी। हम ये साफ करना चाहते हैं कि हमारी कास्टिंग पूरी तरह से किरदारों के मुताबिक हुई है। तापसी बहुत ही हुनरमंद अदाकारा हैं और हम उनके साथ भविष्य में जरूर काम करना चाहेंगे। हम ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक का आधिकारिक ऐलान तब तक नहीं करेंगे, जब तक हमारी कास्टिंग पूरी नहीं हो जाती है।’

खैर आपको बता दें कि तापसी के फिल्म से बाहर जाने के बाद फिल्म में अनन्या पांडे के होने की बातें होने लगी थी। हालांकि अब तक इसके बारें में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Related Articles

Back to top button