Entertainment News -मनोरंजन

तापसी पन्नू ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर किया खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और साउथ की सुपरस्टार तापसी पन्नू को तो आप जानते ही होंगे, तापसी ने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक खास पहचान बनायी है. तापसी ने फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी, भले ही इस फिल्म में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन उसके बाद उन्होंने कुछ ऐसी फिल्मों में काम किया जिसके चलते आज तापसी सुपरहिट अभिनेत्री बन चुकी हैं.
तापसी पन्नू ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर किया खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान
तापसी ने बेबी, नाम शबाना, जुड़वा 2, पिंक, मुल्क जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. यूं तो तापसी हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इन दिनों वो अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बन गई है. दरअसल इन दिनों तापसी अपनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ को लेकर खूब प्रमोशन कर रही हैं, इसी दौरान तापसी से कुछ सवाल पूछे गए जिसमें से तापसी का एक जवाब चर्चा का विषय बन गया.

दरअसल जब तापसी से उनकी शादी को लेकर पूछा गया कि वो शादी कब करेंगी तो तापसी ने कहा कि- “फिलहाल मेरे पास अपने खुद के लिए भी समय नहीं है, मैं इस वक्त सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हूं. जब मैं बच्चा चाहूंगी तो कर लूंगी. जब मुझे लगेगा कि मुझे बच्चे की जरूरत है तो मैं शादी कर लूंगी”.

तापसी के इस बयान से इतना तो पता चल गया है कि फिलहाल तापसी का शादी का कोई प्लान नहीं है, तो चलिए देखते हैं कि तापसी कब शादी करती हैं. बात करें तापसी के बॉलीवुड करियर की तो हाल ही में 14 सितम्बर को तापसी की फिल्म ‘मनमर्जियां’ रिलीज हुई है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में तापसी के अलावा अभिनेता अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं. तो चलिए देखते हैं इस फिल्म में तापसी की एक्टिंग को लोग कितनी पसंद करते हैं.

Related Articles

Back to top button