टॉप न्यूज़दिल्लीराजनीतिराज्य

तिगांव पहुंचे शाह, बोले- 2024 तक हर घुसपैठिए को बाहर निकाल देंगे

फरीदाबाद सेक्टर-30 में तिगांव विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के पक्ष में जनसभा करने गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे हैं। इस दौरान उनका भव्य स्वागत हुआ। अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कही ये बातें-

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए किस तरह बड़ी जीत के साथ मोदी सरकार दोबारा सत्ता में आई उसका गुणगान किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में हमारी पार्टी को 300 से ज्यादा सीटें मिलीं और पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार सत्ता में आई।

इससे पहले उन्होंने हरियाणा की जनता का धन्यवाद दिया कि उन्होंने लोकसभा चुनाव में मोदी जी को विजयी बनाया।

अमित शाह बोले कि अनुच्छेद 370 हटाकर मोदी जी ने देश की जनता की सालों पुरानी ख्वाहिश को पूरा किया।

70-70 सालों में कितनी पार्टियां आईं कितनी सरकारें आईं लेकिन किसी ने अनुच्छेद 370 नहीं हटाया।
अनुच्छेद 370 के कारण जम्मू-कश्मीर के युवाओं को बरगलाया गया, उन्हें आंतक की राह पर ले जाया गया लेकिन कांग्रेस ने इसे नहीं हटाया।

कांग्रेस के शासन में आतंकवाद का ऐसा दौर चला कि 1990 से अब तक 40 हजार लोग आतंकवाद की भेंट चढ़ गए। पर ये अनुच्छेद नहीं हटाई गई, लेकिन मोदी जी ने इसे हटाकर कड़ा संदेश दिया कि अब मोदी जी इस देश में आतंकवाद का नामोनिशान नहीं रहने देंगे।

एक ओर भारतीय जनता पार्टी और उसकी सहयोगी पार्टियां अनुच्छेद 370 हटाने का समर्थन कर रही थीं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी इसका विरोध कर रही थी।

ये कोई नई बात नहीं है, जब भी राष्ट्रवाद का सवाल आता है कांग्रेस पार्टी को सांप सूंघ जाता है।

वोट बैंक के कारण वो स्टैंड नहीं ले सकी। 10 साल कांग्रेस की सरकार रही, मौनी बाबा मनमोहन सिंह की सरकार रही, 5 आतंकी देश में घुस के हमारे जवानों का सिर काटकर ले गए लेकिन मनमोहन ने कुछ नहीं कहा।

नरेंद्र मोदी सरकार आई उड़ी में, पुलवामा में हमला किया गया लेकिन इस बार मनमोहन सिंह नहीं 56 इंच के सीने वाले नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री थे। फिर परिणाम क्या हुआ इन हमलों के बाद हमारे प्रधानमंत्री ने कहा और हमारी सेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक की।

शाह ने कहा कि खट्टर सरकार आई तो यहां का विकास हुआ, भ्रष्टाचार खत्म हुआ। फिर उन्होंने पूछा क्या किसी को नौकरी के लिए बाहर जाना पड़ा, नहीं जाना पड़ा। खट्टर सरकार ने कितनी नौकरियां दीं।
उज्जवला योजना से भी लोगों को लाभ हुआ। हर घर में नल में पानी पहुंचाने का काम भाजपा कर रही है।
500 करोड़ रुपये के खर्च से युवाओं को स्किल देंगे। पूरे घरों में सौर ऊर्जा पैनल लगाकर बिजली मुफ्त मिले इस प्रकार का काम करेंगे।
हर जिला मुख्यालय पर शहीदों का स्मारक बनाएंगे। सभी पेंशन को 3000 रुपये तक बढ़ाने का काम हम करेंगे।
आने वाले दिनों में मोदी सरकार और मनोहर सरकार प्रदेश का विकास की ओर ले जाएगी।
भाजपा सरकार ने कोंडली मानेसर पलवल एक्स्प्रेसवे का काम हमने पूरा किया।
अमित शाह ने 2024 तक एक-एक घुसपैठिये को घर से बाहर निकालने की बात कही। साथ ही यह भी पूछा कि कांग्रेस को घुसपैठियों को निकालने से इतनी परेशानी क्यों है? क्या घुसपैठिए उनके मौसेरे भाई हैं।
इसके साथ ही उन्होंने तिगांव और आसपास के उम्मीदवारों से जनता का परिचय कराकर उन्हें वोट देने की अपील की।

कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षाकर्मी तलाशी के बाद ही लोगों को अंदर प्रवेश करने दे रहे थे। जनसभा में भाग लेने के लिए विशाल जनसमूह उमड़ा है। एतमादपुर के दशहरा मैदान में आयोजित जनसभा में गृहमंत्री हेलीकॉप्टर से पहुंचे।

गृहमंत्री दोपहर करीब 1.30 बजे जनसभा स्थल पर पहुंचे। गृहमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस ने किसी तरह का मार्ग परिवर्तित नहीं किया। भाजपाइयों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button