मनोरंजन

तीन साल से रिलेशनशिप में हैं एरिका फर्नांडिस

मुम्बई : खूबसूरत अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस अक्सर अपने को-स्टार के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हालांकि, अब एरिका ने अपने रिलेशनशिप रूमर्स पर खुलकर बात की है और सोशल मीडिया पर कबूल कर लिया है, वह पिछले 3 साल से किसी को डेट कर रही हैं। दरअसल, सिद्धार्थ करन को दिए इंटरव्यू में एरिका ने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के शख्स को 3 साल से डेट कर रही हैं। हालांकि, एरिका ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया।

अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप के तालमेल को लेकर बात करते हुए एरिका फर्नांडिस ने कहा, “ऐसा नहीं है कि रिलेशनशिप में अप्स और डाउन नहीं होते, होते जरूर हैं। वो अंडरस्टेंडिंग होना बहुत जरूरी है कि जब कोई गुस्सा हो तो दूसरा चुप रहे और समझे। बाद में जब सबकुछ ठीक हो जाए, तो हम बात करें।” जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उनका बॉयफ्रेंड उनके टीवी सीरियलों को देखता है? तो इस पर एक्ट्रेस बोलीं, ‘उसे मेरा काम देखना पसंद है, लेकिन वह मुझे किसी दूसरे के साथ रोमांस करते नहीं देख सकता। वो उठ के चला जाता है, कि मुझे देखना ही नहीं है।’

जब एरिका फर्नांडिस से पूछा गया कि एक्टर पार्थ समथान और साहिर शेख के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरे मीडिया में चल रही थीं, तो उनके बॉयफ्रेंड का क्या रिएक्शन था। इस पर एरिका ने कहा, “कहीं-ना-कहीं फर्क तो पड़ता है, इसलिए मैंने बाहर आकर अपने रिलेशनशिप की बात कबूली है।”

Related Articles

Back to top button