अपराधस्पोर्ट्स

तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम पर बनाया फेक ट्विटर अकाउंट, इंजीनियर गिरफ्तार

मुंबई से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का फेक ट्विटर अकाउंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इंजीनियर का नाम नितिन शिशोड़े है और उसे मुंबई के अंधेरी से धर दबोचा गया है।तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम पर बनाया फेक ट्विटर अकाउंट, इंजीनियर गिरफ्तार
नितिन पर राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सु्प्रीमो शरद पवार पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का भी आरोप है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

39 साल के शिसोदे पर आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे 9 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि शिसोदे को मिलिट्री रोड पर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। वह पेशे से इंजीनियर है और पुरान लैपटॉप को खरीदने और बेचने का काम करता है। 

दरअसल, सचिन तेंदुलकर के पीए ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई की सारा के नाम से कोई ट्विटर अकाउंट बनाकर ट्विट्स कर रहा है। सारा के फेक ट्विटर हैंडल से राजनीति गतिविधियों से जुड़े ट्विट किए गए।  इन ट्विट्स पर कई रिट्वीट किए गए, लेकिन बाद में यह साफ हो गया कि सारा ट्विटर यूज नहीं करती हैं, साथ ही उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है।

 

Related Articles

Back to top button