Entertainment News -मनोरंजन

तैमूर अली खान के सिर्फ एक फोटो के मिलते हैं इतने रुपये, आप सोच भी नही सकते…

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस की चर्चा हर कोई करता है. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैफ और करीना से ज्यादा लाइमलाइट में तैमूर रहते हैं. अन्य बॉलीवुड की माओं की तरह करीना तैमूर के चेहरे को मीडिया से छुपाती नहीं हैं बल्कि वह तैमूर को खुद मीडिया से रूबरू कराती हैं. तैमूर की मासूमियत सबका मन मोह लेती है. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी फैमिली फंक्शन में तैमूर अपनी मां करीना के साथ स्पॉट किये जाते हैं. अभी तैमूर की जितनी उम्र नहीं है उससे ज्यादा उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं. छोटी सी ही उम्र में वह काफी मशहूर हो गए हैं.

तैमूर अली खान के सिर्फ एक फोटो के मिलते हैं इतने रुपये, आप सोच भी नही सकते...आजकल मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा तवज्जो तैमूर को दी जाती है. मीडिया उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहती है. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बहुत ज्यादा क्यूट हैं. अभी से उनकी पॉपुलरिटी इतनी ज्यादा है तो बड़े होकर क्या होने वाला है इसका अंदाज़ा आप लगा सकते हैं. इस नन्ही से उम्र में तैमूर बड़े-बड़े सितारों को मात देते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी एक तस्वीर हजारों में बिकती हैं. ये हम नहीं कह रहे, इस बात का खुलासा खुद उनके पिता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में किया. आप हैरान रह जाएंगे जब आपको बताएंगे कि तैमूर की एक फोटो की कीमत क्या है.

चैट शो में किया खुलासा

बता दें, हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में आये थे. इस शो में सैफ ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये. उन्होंने बेटे-बेटी और पत्नी से लेकर हर विषय पर बेबाक बात किया. लेकिन जब बात आई तैमूर की ती उन्होंने एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. हर कोई हैरान रह गया जब उन्होंने बताया कि तैमूर की एक फोटो मीडिया में कितने रुपये में बिकती है.

इतने में बिकती है तैमूर की फोटो

आपको जानकर हैरानी होगी कि नन्हे तैमूर की एक फोटो 1500 रुपये में बिकती है. मीडिया को उनकी तस्वीर 1500 में बेची जाती है और कई बार ये रकम बढ़ भी जाती है. इस बात से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि मीडिया के बीच तैमूर की पॉपुलरिटी कितनी ज्यादा है. चैट शो पर सैफ ने बताया कि पहले उन्हें भी इस बात की जानकारी नहीं थी. करीना के पिता रणधीर कपूर ने उन्हें इस बारे में बताया. इस बात पर चुटकी लेते हुए सैफ ने कहा कि यदि वह तैमूर के जरिये कुछ रुपये कमा लेते हैं तो इसमें कोई हर्ज नहीं है. सैफ ने यह भी बताया कि जब उन्होंने करीना से इस बारे में जिक्र किया तो उन्होंने कहा कि वह बहुत चीप हैं. अब तैमूर हैं ही इतने क्यूट कि उन्हें हर कोई देखना चाहता है और ऐसे में 1500 रुपये कोई बहुत बड़ी रकम नहीं है.

Related Articles

Back to top button