मनोरंजन

तैमूर को लेकर इतनी फिक्रमंद हैं करीना? पीठ पर लगा ये पैच है सबूत

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं.

उनके नाम से ढेरों सोशल मीडिया पेज हैं, जिन पर उनकी तस्वीरें अपलोड की जाती रहती हैं. हाल ही में तैमूर बांद्रा में अपनी नैनी के साथ अलग ही अंदाज में नजर आए. लेकिन एक चीज ऐसी थी जिसने सभी का ध्यान खींचा और सोचने पर मजबूर कर दिया.

ब्लू कलर की टीशर्ट और शॉर्ट्स में तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे. वह गाड़ी से अपनी नैनी के साथ उतरे और पैदल-पैदल आगे चलना शुरू कर दिया. ट्विस्ट तब आया जब वह पीछे मुड़े और उनकी बैक साइड नजर आई. तैमूर की टीशर्ट पर पीछे की तरफ सफेद रंग का एक गोल पैच लगा हुआ था. इस पैच को देखने के बाद हर सब बस यही सोच रहा था कि आखिर ये क्या चीज है और इसे तैमूर की पीठ पर क्यों लगाया गया है?

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक तैमूर की पीठ पर लगाया गया यह पैच दरअसल एक मॉस्कीटो पैच है. इसका इस्तेमाल मच्छरों और कीड़े मकोड़ों को बच्चों से दूर रखने के लिए किया जाता है.
तैमूर के हाथ में घास के तिनकों को देख कर कयास लगाया जा रहा है कि वह शायद किसी नेचर ट्रिप से लौटे हैं. प्ले स्कूल्स इस तरह की ट्रिप आयोजित कराते हैं ताकि बच्चे प्रकृति को करीब से समझ सकें.मालूम हो कि मुंबई में कई बॉलीवुड सितारे डेंगू और मलेरिया से बीमार पड़ चुके हैं. ऐसे में जाहिर है कि मम्मी करीना नहीं चाहेंगी कि उनके बेटे को ऐसा कुछ भी हो.

तैमूर आउटडोर एक्टिविटीज में खूब सक्रिय रहता है और वह इससे पहले कई बार प्लेग्राउंड में भी नजर आता रहा है. तैमूर की फुटबॉल, बैडमिंटन और घुड़सवारी करने के दौरान खींची गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रही हैं. इन एक्टिविटीज के दौरान तैमूर कभी भी डरता या परेशान होता नजर नहीं आता है बल्कि वह इन चीजों को एन्जॉय करता है.

तैमूर सैफ अली खान और करीना कपूर खान का पहला बच्चा है और दोनों उसे बेहद प्यार करते हैं. इन स्टार्स के फैन्स को भी तैमूर से काफी लगाव है. तैमूर ज्यादातर वक्त अपनी नैनी के साथ ही नजर आता है.

Related Articles

Back to top button