ज्ञान भंडार

तो क्या कपिल देव बायोपिक में रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी दीपिका

रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ को दर्शकों और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 100 करोड़ से कुछ ही कदम दूर है. रणवीर की फिल्में बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर साबित हो रही हैं और उन्हें बॉलीवुड में खान तिकड़ी के बाद सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जा रहा है. गली बॉय के बाद रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप पर आधारित फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. फिलहाल फिल्म के लिए कास्टिंग का काम चल रहा है. इस फिल्म के लिए रणवीर के अलावा ताहिर भसीन और साकिब सलीम जैसे एक्टर्स कंफर्म हो चुके हैं. रिपोर्ट्स तो ये भी है कि रणवीर की पत्नी दीपिका भी इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका में नज़र आ सकती हैं.

सिनेब्लिट्ज़ के साथ इंटरव्यू में रणवीर ने इस बारे में बातचीत की. उन्होंने कहा – ‘दीपिका फिलहाल फिल्म ‘छपाक’ में काम कर रही हैं. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हम जल्द साथ में काम करेंगे क्योंकि उनके साथ काम करना बेहद खास है. दरअसल हम दोनों ही जब तक किसी प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित नहीं होंगे तब तक हमारा साथ आना मुश्किल है क्योंकि हम जानते हैं कि फैंस हमारी केमिस्ट्री काफी पसंद करते हैं. रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में हमें काफी पसंद किया गया. मैं अपनी पत्नी के साथ काम करने को लेकर इच्छुक हूं लेकिन मैं इस मामले में काफी सेलेक्टिव भी हूं क्योंकि दीपिका के साथ मैं जो भी फिल्म करुंगा वो बेहद खास होनी चाहिए.’

संजय लीला भंसाली के साथ तीन फिल्मों में काम कर चुके रणवीर क्या दोबारा उनके साथ काम करना पसंद करेंगे? इस पर रणवीर ने कहा – ‘मैं तो गुलाटी मार कर खड़ा हो जाऊंगा. उनके साथ काम करने को लेकर मैं हमेशा उत्सुक रहता हूं.’ गौरतलब है कि कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 के अलावा रणवीर करण जौहर की फिल्म तख्त का भी हिस्सा है. ये एक मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा होगी.

Related Articles

Back to top button