State News- राज्य

थाने में पहुंचीं पुलिस वाले की 3 पत्नियां, बोलीं अभी दो और से चल रहा है अफेयर

अंबिकापुर।यहां एक थाने में उस वक्त बवाल मच गया जब तीन पत्नियां एक ही शख्स के खिलाफ शिकायत करने पहुंची। ये तीनों इसी थाने में कार्यरत एक पुलिसकर्मी की बीवी हैं। इन महिलाओं का आरोप है कि इन तीन के अलावा और दो महिलाओं से इनके पति का अफेयर चल रहा है। एसपी ने कहा कि ये गलत है और पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। जानिए पूरा मामला…थाने में पहुंचीं पुलिस वाले की 3 पत्नियां, बोलीं अभी दो और से चल रहा है अफेयर
– मामला अंबिकापुर के एक थाने का है। यहां दिनेश पटेल सिपाही है जो आशिक मिजाजी है।
– इसकी आशिक मिजाजी से परेशान तीन पत्नियां अचानक थाने में आ धमकीं। तीनों महिलाएं कोतवाली थाने पहुंची और वहां आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की अपील करने लगीं।

कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी छोड़ बेटी ने अपनाई खेती

– महिलाओं का आरोप है कि उसके पति ने दो से बैंड-बाजे और बारात के साथ बाकायदा शादी की है जबकि एक के साथ कोर्ट में जाकर शादी रचाई है। इधर वो दो और महिलाओं के साथ अफेयर चला रहा है।
– इन तीन पत्नियों में से दो प्रेग्नेंट भी हैं। पहले तो पुलिस ने इन्हें कोर्ट जाने की बात कह दी और कहा कि वहीं जाइए, ये मामला पुलिस हस्तक्षेप का नहीं है।
– ध्यान देने वाली बात है कि सरगुजा पुलिस लाइन की एमटी शाखा में आरोपी पुलिसकर्मी गाड़ी चलाता है।
– इधर जब बात पुलिस कप्तान तक पहुंची तो उन्होंने कहा कि ये गलत है। सरकारी नौकरी में रहते हुए कई महिलाओ से शादी नहीं कर सकता।
– एसपी ने कहा कि मामले की पूरी जानकारी लेता हूं फिर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 
 
 

Related Articles

Back to top button