मनोरंजन

दया बेन के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लग सकता है बड़ा झटका…

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड जगत में फिल्‍मों के साथ साथ कॉमेडी शो को भी काफी पसन्‍द किया जाता रहा है, आपको बता दे कि आज हम एक ऐसे शो की बात करने वाले है, जिसको सब टीवी चैनल से एक नई पहचान मिली है, हालांकि अब तो कई कॉमेडी शो चल रहे है, पर आज हम तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की बात कर रहे है, इस शो को काफी लोकप्रियता मिली है, पर अभी कुछ दिन पहले ही डॉ0 हाथी जो कि इस शो में अपनी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है, उनके निधन से शो को झटका लगा था, और अब जो सुनने में आ रहा है, उसके अनुसार इस शो को काफी बड़ा नुकसान हो सकता है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो रॉय नही है, कि टीवी शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की टीआरपी अब नीचे गिरने लगी है। एक ओर जहां इस शो के एक अहम किरदार डॉक्टर हाथी यानी कवि कुमार आजाद इस दुनिया को अलविदा कह गए, तो वहीं दूसरी ओर दया बेन यानी दिशा वकानी ने भी इस शो को छोड़ दिया है, जिससें शो से संबंधित लोगों को काफी बड़ा झटका मिला है। हालांकि इससे पहले पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी के जाने से किसी तरह से शो को संभाल लिया गया था, पर अब शायद इस सो के लोगों को काफी मसक्‍कत करनी पड़ सकती है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अधिकतर लोगों का सोचना यह अवश्‍य होगा कि आखिर दिशा वकानी इस शो को छोड़कर क्‍यों जा रही है? तो आपको बता दें कि दिशा वकानी हाल ही में मॉं बनी है, यही वजह रही है, शो को छोड़ने की। उन्‍होंने इस संबंध में बताया कि अभी वे अपना पूरा फोकस अपने बच्चे पर ही रखना चाहती है।

दिशा वकानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर भी ये जानकारी दी थी कि अब उनके शो में आने की कम ही उम्मीद है। पूरी तरह से अब यह लगने लगा है, कि वह पूरी तरह से शो को छोड़ चुकी है। ऐसे में इस शो की टीआरपी काफी नीचे आने लगी है। मित्रों आप लोगों के अनुसार आखिर शो के अहम लोगो को क्‍या करना चाहिये? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button