Entertainment News -मनोरंजन

दामाद निक के फिटनेस वीडियो पर प्रियंका की मां ने किया ऐसा कमेंट

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया पर PDA फैंस ने कई बार देखे हैं. निक के एक फिटनेस वीडियो पर एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा का रिएक्शन चर्चा में बना हुआ है.दामाद निक जोनस के फिटनेस वीडियो पर प्रियंका की मां का कमेंट

निक ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वे बैटल रोप चलाते दिखे. दामाद निक जोनस के फिटनेस को लेकर दिखाए गए पैशन से मधु चोपड़ा काफी इंप्रेस दिखीं. जिसके बाद उन्होंने कमेंट में लिखा- Geez!

https://instagram.com/p/BnCXQG2FT7C/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

इससे पहले जब निक अपने परिवार के साथ भारत में रोका और सगाई सेरेमनी के लिए आए थे. तब भी मधु चोपड़ा, निक समेत उनके परिवार से इंप्रेस नजर आई थीं. एक इंटरव्यू में मधु ने बताया था कि ”पूजा के दौरान निक ने प्रार्थना को काफी एंजॉय किया. ये उनके लिए नया था और उन्होंने इसे गंभीरता से लिया. निक ने मंत्रों का एकदम सही उच्चारण किया. निक और उनके परिवारवालों ने पूजा को खूबसूरती से निभाया. वे अच्छे लोग हैं.”

दूसरी तरफ, प्रियंका मंगेतर निक संग मैक्सिको में हॉलिडे मना रही हैं. दोनों की साथ में तस्वीरें सामने आई हैं. प्रियंका और निक इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि अभी शादी की तारीख तय नहीं हुई है. सूत्रों का दावा है कि प्रियंका-निक हवाई में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. दरअसल, दोनों शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button