राजनीति

दिनाकरण समर्थकों ने पलानीस्वामी को सीएम पद से हटाने की मांग की

चेन्नई : टीटीवी दिनाकरण के समर्थक अन्नाद्रमुक विधायकों के एक समूह ने मंगलवार को तमिलनाडु के राज्यपाल सीएच विद्यासागर राव से चेन्नई में मुलाकात कर मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी को पद से हटाने की मांग की. इन विधायकों का कहना है कि मुख्यमंत्री उनका विश्वास खो चुके हैं. 

बॉलिंग कोच को खल रही है टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण में एक बड़ी कमी

दिनाकरण समर्थकों ने पलानीस्वामी को सीएम पद से हटाने की मांग की यह मांग पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम के गुटों के विलय के बाद सामने आई है. इसके पूर्व सोमवार को पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम की अगुवाई वाले गुटों ने विलय कर लिया. इसके साथ ही पिछले सात महीने से पार्टी में चल रहा गतिरोध खत्म होने के साथ ही बागी खेमे के नेता पनीरसेल्वम को उपमुख्यमंत्री बना दिया गया.

अभी-अभी: मायावती ने भाजपा पर लगाया फिर नया आरोप

बता दें कि राज्यपाल से मिले विधायकों में से एक ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि हमारा मुख्यमंत्री में विश्वास नहीं है. 18 फरवरी को हुए विश्वासमत के दिन पार्टी प्रमुख वी. के. शशिकला की ओर से अन्नाद्रमुक के 122 विधायकों ने पलानीस्वामी का समर्थन किया, जबकि पनीरसेल्वम ने सरकार के खिलाफ वोट दिया था. मुख्यमंत्री को दोनों धड़ों के विलय से पहले सभी विधायकों के साथ परामर्श करना चाहिए था. इसलिए हमने राज्यपाल से मुख्यमंत्री को हटाने की मांग की है.जबकि उधर डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने फ्लोर टेस्ट की मांग की है. 

 

Related Articles

Back to top button