State News- राज्यदिल्ली

दिल्ली के बुराड़ी में फिर खौफनाक वारदात, एक दोस्त ने काट डाला दोस्त का गला

दिल्ली के बुराड़ी में भाटिया परिवार के 11 लोगों की मौत का मामला अभी ठंड़ा भी नहीं पड़ा कि वहां एक और खौफनाक वारदात सामने आई है. जिसमें एक शख्स ने मामूली विवाद के बाद अपने ही एक दोस्त का गला काटकर उसकी हत्या कर दी.

मृतक की पहचान 18 वर्षीय आदिल के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक आदिल का परिवार बुराड़ी के गढी इलाके में रहता है. गुरुवार को वह अपने दोस्त के साथ घूमने निकला था. लेकिन देर शाम तक भी वह घर लौटकर नहीं आया. इसके बाद उसके परिजनों ने उसे ढूंढना शुरु किया.

इसी दौरान किसी ने आदिल के परिवारवालों को सूचना दी कि आदिल की लहूलुहान लाश खेतों के बीच पड़ी है. जब परिवार के लोग पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि आदिल का गला रेत कर उसकी हत्या की गई थी. मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि उसने आदिल को गोलू नामक युवक के साथ देखा था. फिर उसने गोलू को बोरे से मुंह ढ़ककर बाइक से भागते हुए देखा था.

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि संभावना है कि नशा करने के दौरान आरोपी और आदिल के बीच विवाद हुआ हो. जिसकी वजह से आदिल की हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है. मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button