ऑटोमोबाइल

दिवाली ऑफर : Hero Maestro Edge की खरीद पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

आज के समय में युवाओं के लिए स्कूटर सबसे ज्यादा पसंद आने लगे हैं, अधिकतर कॉलेज जाने वाले युवाओं को स्टाइलिश स्कूटर काफी पंसद आते हैं। अगर आप भी कोई स्टाइलिश स्कूटर खरीदने के बारें में सोच रहे हैं तो हम आपको किफायती स्कूटर के बारे में बता रहे हैं। भारतीय बाजार में Hero Maestro Edge दमदार स्कूटर्स में से एक है। अगर आप इस फेस्टिव सीजन पर कोई नया स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो एक बार Paytm द्वारा Hero Maestro Edge पर पेश किए जाने वाले ऑफर के बारे में जान लीजिए। इस ऑफर में सभी ग्राहकों के लिए पेटीएम से स्कूटर खरीदना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

ऑफर और कीमत

अगर आप Hero Maestro Edge खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह काफी किफायती साबित होगा, क्योंकि Paytm इस समय इस स्कूटर की बुकिंग पर 10 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट की पेशकश की जा रही है। कीमत की बात करें तो Hero Maestro Edge की कीमत 52,130 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Hero Maestro Edge में 110.9 cc का 4 एयर कूल्ड OHC इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Hero Maestro Edge की लंबाई 1841 mm, चौड़ाई 695mm, ऊंचाई 1190 mm, व्हीबलेस 1261mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 155mm, कुल वजन 110 किलो और 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hero Maestro Edge के फ्रंट में Telescopic, Hydraulic Shock Absorbers और रियर में Unit Swing with Spring Loaded Hydraulic Damper सस्पेंशन दिया गया है।

इस स्कूटर में Integrated Braking सिस्टम दिया गया है।

Related Articles

Back to top button