Entertainment News -मनोरंजन

दिशा पाटनी ने शेयर की बिकिनी फोटो, लोगो ने किये अश्लील कमेंट

एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन फोटोज शेयर करती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. अब उन्होंने एक बोल्ड तस्वीर शेयर की. इस फोटो में दिशा पाटनी ने रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है. साथ ही ब्लू डेनिम भी कैरी किया है. उनकी ये तस्वीर कुछ ही घंटों में वायरल हो गई है. कई लोगों को उनकी फोटो पसंद आ रही है. लेकिन कुछ लोग उन्हें इस तस्वीर के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. फोटो पर ट्रोलर्स अश्लील कमेंट कर रहे हैं.

20 घंटे में फोटो को 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि फोटो के लिए किसी एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी कई बार अदाकाराओं को उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है.

https://www.instagram.com/p/BvJAeowl38Q/?utm_source=ig_embed

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही फिल्म भारत में काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म में दिशा पाटनी कई खतरनाक स्टंट करती नजर आएंगी. फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर जैसे सितारे हैं. फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है. भारत ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. अली अब्बास जफर ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.

वहीं दिशा के पर्सनल लाइफ की बात करें तो टाइगर श्रॉफ-द‍िशा पाटनी के रिलेशनशिप की खबरे जोरों पर हैं, लेकिन इस र‍िलेशनशिप पर टाइगर और द‍िशा ने हमेशा चुप्पी बनाए रखी. चैट शो कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने द‍िशा पाटनी संग र‍िलेशन पर पूछे गए सवाल पर कहा था कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. मुझे द‍िशा की कंपनी बहुत पसंद है.

Related Articles

Back to top button