मनोरंजन

दीपवीर की शादी के बाद उदास नजर आए रणबीर और आलिया

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री आलिया भट्ट की रणबीर कपूर के साथ बढ़ रही नजदीकियां जगजाहिर है। लगातार सुर्ख़ियों का विषय बन रही ये जोड़ी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है। गौरतलब तो यह है कि आलिया- रणबीर के साथ- साथ परिवार वालों की नजदीकियां भी बढ़ रही है। बता दें कि दाेनाें इन दिनों मुंबई में हैं और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं, इन दिनों दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

दीपवीर की शादी के बाद उदास नजर आए रणबीर और आलिया हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें रणबीर और आलिया एक क्लिनिक से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के समय ये आलिया को चोट लग गई। जिसके चलते रणबीर, आलिया को लेकर क्लिनिक पहुंचे। इस दौरान आलिया को चलने में तकलीफ हो रही थी और रणबीर उन्हें संभालते भी नजर आए। आलिया और रणबीर दोनों ही इस दौरान कैजुअली ड्रैस्ड अप में दिखे। आलिया के चेहरे को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो थोड़ा परेशान हैं।

ये पहली बार नहीं है जब आलिया फिल्म के सेट पर घायल हुईं इससे पहले आलिया फिल्म ‘कलंक’ के सेट पर चोट लग गई थी। वहीं, रणवीर -दीपिका की शादी के बाद खबरें थी कि रणबीर – आलिया भी जल्दी शादी कर सकते हैं। इसे लेकर आलिया ने कहा, ‘अगर लोग मेरी शादी का इंतजार कर रहे हैं तो उन्हें इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा।’

Related Articles

Back to top button