मनोरंजन

दीपिका पादुकोण के घर जाने पर रणवीर सिंह को फॉलो करना पड़ता है ड्रेसकोड!

मुम्बई : रणवीर सिंह बॉलिवुड के एक ऐसे ऐक्टर हैं जो अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण से अक्सर उनके पति के वॉरड्रोब एक्सपेरिमेंट्स के बारे में पूछा जाता है। इसी बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि रणवीर जब भी पादुकोण फैमिली में कोई इवेंट अटेंड करते हैं तो उनके लिए खास ड्रेसकोड होता है। दीपिका ने बताया कि जब वह उनके पैरंट्स के साथ होते हैं तो वाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कोई खास फैमिली इवेंट होता है तो उसके लिए स्पेशली ब्लैक पैंट्स, ब्लू जींस, वाइट क्रिस्प शर्ट्स, राउंड नेक टी-शर्ट्स इनमें से ही कुछ पहनना होता है।
दीपिका ने रणवीर के हायपर ऐक्टिव अवतार के बारे में भी बताया। उनके मुताबिक, रणवीर का एक बेहद शांत, नाजुक और इंटेलिजेट साइड भी है जो ज्यादातर लोगों के सामने नहीं आता।
उन्होंने बताया कि रणवीर काफी एक्सप्रेसिव हैं और कई डायरेक्टर्स को उनका यह साइड पता है। दीपिका और रणवीर एक बार फिर से 83 में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। फिल्म में वह कपिल देव का रोल कर रहे हैं और दीपिका उनकी वाइफ रोमी के रोल में नजर आएंगी। दीपिका फिल्म को को-प्रड्यूस भी कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button