स्पोर्ट्स

दुबई में राष्ट्रगान के समय धोनी और रोहित शर्मा ने किया ऐसा काम कि 100 करोड़ भारतीयों का सीना 56 इंच का हो गया है…

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एशिया कप को लेकर कई खबरे सुनने में आ रही है इसी क्रम में इस बार 18 सितम्‍बर को दुबई में होने वाले भारत और हांग कांग के मध्‍य मुकाबले के शुरूवात में राष्‍ट्रगान रते हुये धोनी और रोहित शर्मा ने कुछ कर दिश कि 100 करोड़ भारतवासियों का सीना फूलकर 56 इंच का हो गया।

दुबई में राष्ट्रगान के समय धोनी और रोहित शर्मा ने किया ऐसा काम कि 100 करोड़ भारतीयों का सीना 56 इंच का हो गया है…

आपको बता दें कि हांग कांग टास जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, वहीं इंडियन टीम ने पहले बल्लेबाजी करना शुरू किया शुरू अच्‍छी होने यह लग रहा था कि इस मैच में 400 रन का टारगेट हांगकांग को मिल सकता था पर ऐसा नही हुआ। वहीं अगर बात की जाये दुबई मैदान की तो जब मैच शुरू हुआ तब पहले राष्ट्रगान के समय धोनी और रोहित शर्मा ने ऐसा काम किया है कि जिसको देखकर भारतवासियों का सीना फूल कर 56 इंच का हो गया। अब आप लोग यही सोच रहे होगें कि आखिर इन खिलाडि़यों न ऐसा क्‍या कर दिया होगा?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वैसे तो हर एक भारत वासी अपने देश को सर्वाधिक प्रेम करता है इसमें कोई दो रॉय नही है तो वहीं रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी भी अपने देश से बहुत प्यार करते हैं, देश के लिए खेलते हुए खिलाड़ी अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं। आपको बता दें कि दुबई के अंदर जब भारत का राष्ट्रगान हो रहा था तो उस समय महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा दोनों ही खिलाड़ी शानदार तरीके से राष्ट्रगान को गाते हुए नजर आए। हालांकि अक्सर खिलाड़ी राष्ट्रगान के समय सावधान खड़े हो जाते हैं पर धोनी और रोहित शर्मा हमेशा से ही राष्ट्रगान गुनगुनाते हुए हैं नजर आते रहे है। इससे यही ज्ञात होता है कि धोनी व रोहित देश को कितना प्‍यार करते है। हालांकि महेन्‍द्र सिंह धोनी व रोहित शर्मा दोनो ही राष्‍ट्रध्‍वज को हमेशा से ही सम्‍मान देते आये है। 

Related Articles

Back to top button