Lifestyle News - जीवनशैली

दुल्‍हन ने अपने पसंदीदा कुत्‍ते के साथ किया यह काम, खुलासा होने के बाद हैरान हो गयें सब लोग

शादी की मेहंदी लगवाते समय ज्‍यादातर दुल्हनें अपने होने वाले पति के नाम से लेकर उनकी तस्वीर तक अपने हाथों पर बनवाती हैं, पर एक विदेश में रहने वाली भारतीय दुल्‍हन जिसका नाम जैस्मीन संधू था उसने अपने हाथों की मेहंदी में अपने कुत्ते की तस्वीर बनवा ली। जिस किसी ने भी जैस्मिन की यह अनोखी मेहंदी डिजाइन देखी पहले तो वह चौंक गया लेकिन बाद में उसके हाथ पर बने पपी को देख कर उसके चेहरे पर लंबी सी मुसकराहट आ गई।

दरअसल जैस्मिन को अपने पालतू कुत्‍ते टॉबी से बेइंतहा प्यार थ। यही वजह थी कि उन्‍होंने अपनी शादी की मेहंदी में अपने पति की तस्वीर के साथ साथ अपने कुत्ते की भी बड़ी सी फोटो बनवा ली।

उसके बाद कुत्‍ते से गहरा लगाव रखने वाली दुल्‍हन जैस्‍मीन यहीं नहीं रुकी, वो अपने कुत्ते को शादी में बिल्कुल राजा बाबू बनाकर ले गई थीं। शादी के दौरान टॉबी ने जैस्मिन के लहंगे की मैचिंग की टाई लगा रखी थी। जैस्मिन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि टॉबी उन्हें कहीं पड़ा हुआ मिला था। तब वह बहुत छोटा था इतने सालों तक हमारे घर पर रहने के कारण अब टॉबी उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। यही वजह है कि उन्होंने अपनी मेहंदी में टॉबी को भी एक प्यारा भरा कोना दे दिया।

Related Articles

Back to top button