मनोरंजन

देखिये पैसा किसी भी इंसान को कितना स्टाइलिश बना सकता है, किस तरह से बदले ये 8 लोग…

एक बहुत पुरानी कहावत है की पैसा किसी भी इंसान को बदल देता है. जी हाँ इस बात में कोई शक नहीं है की पैसा हो तो इंसान क्या नहीं कर सकते है. बात तो सही है की अगर पास में पैसा हो तो हम कुछ भी कर सकते है. पैसा आ जाने के बाद आप जैसे पहले थे उसे काफी अलग हो जाते है. ये कोई कहने वाली बात नहीं है क्यूंकि इस बात का प्रमाण हम आप को इस पोस्ट में देने जा रहे है.

हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स की पहले की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसकी तुलना अगर आप आज से करो तो भी सोच में पड़ जायेंगे. इन तस्वीरों से आप को दिखेगा की पैसा इंसान को कितना बदल देता है और वो क्या से क्या हो जाता है.

जरीन खान ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम नहीं रखा था तब वो दिखने में काफी ज्यादा मोटी थी. लेकिन जब उन्होंने फिल्मो में कदम रखा तो उन्होंने आपको जैसे पूरी तरह से बदल ही दिया. आज जो कोई भी इन्हें देखता है बह देखता ही रह जाता है.

अपनी फिटनेस के लिए लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने शुरुआती दिनों में कुछ खास अच्छी नहीं दिखती थी. वो बिलकुल एक आम लड़की की तरह थी पर जब वो बॉलीवुड में आयी तो इनकी काया ही पलट गयी. आज इतनी उम्र होने बावजूद भी वो इतनी फीट और सुन्दर दिखती है.

आज के समय में बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे ज्यादा पॉपुलर और चाहिती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो की अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से काफी लोकप्रिय है. लेकिन पहले ऐसा नहीं था दीपिका पहले दिखने में किसी आम लड़की की तरह ही थी. वो तब इतनी ज्यादा खूबसूरत नहीं दिखती थी जीतनी वो आज दिखने में लगती है.

बॉलीवुड में ऐसी कई और भी स्टार्स है, जिन्होंने ख़ास फिल्म के लिए अपने वजन को घटाया है. उनमे से एक सोनाक्षी सिन्हा भी है. सोनाक्षी ने अपने आपको फैट से फिट करने के लिए काफी म्हणत की है. आज वो पहले से काफी नहीं बल्कि पूरी तरह बदल गई है.

आज ऐसा कौन है जो मानुषी छिल्लर को नहीं जानता होगा. मानुषी अपने हाई स्कूल के समय काफी साधारण दिखती थी. लेकिन वो कहते है न की किस्मत बदलते हुए दर नहीं लगती है. आप इस तस्वीरें में देख सकते है वो पहले के मुकाबले में काफी बदल चुकी है और साल 2017 में वो भारत की 6’th मिस वर्ल्ड बनी थी.

ये तो अब आप भी मानते होंगे की पैसा किसी की भी काया पलट देता है. इस तस्वीर को देखे. ये तस्वीर साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर जूनियर एनटीआर की है, जो पहले ऐसे दीखते थे.

इनको तो आप जानते ही होंगे. जी हाँ ये वही है जिन्हे नेशनल क्रश घोसित किया गया था. प्रिया रातो रात सोशल मीडिया स्टार बन गई पर देखते ही देखते ये पूरे देश भर में फेमस हो गयी.

इंडियन आइडल के समय नेहा कुछ ऐसी दिखा करती थी पर इस शो के बाद तो उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई और आज वो इंडिया की एक बहुत ही लोकप्रिय सिंगर है. ये ही नहीं नेहा की पहली की तस्वीरें और अब की तस्वीरें में आप देख सकते है की वो क्या से क्या हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button