अद्धयात्म

देर से ही सही लेकिन इन 4 राशियों पर माँ दुर्गा हुई पूरी तरह मेहरबान, अब पुरे हो जायेंगे सब काम

विद्वानों के अनुसार हमारे जीवन के सुख दुख हमारे ग्रहों की चाल पर निर्भर करते है जिस प्रकार से ग्रहों की चाल बदलती जाती है राशियों की दिशा में भी परिवर्तन होने लगता है जिसके कारण हमें या तो अपार सुख प्राप्त होता है या जीवन मे दुःखो का सामना करना पड़ता है।मनुष्य के जीवन सुखों दुखो से भरा पड़ा है तथा इन दोषों को दूर करने के भी कई उपाय विद्वानों द्वारा समय समय पर सुझाये जाते है।

ग्रहों की चाल में परिवर्तन के कारण इस समय माँ दुर्गा की विशेष कृपा बरसने वाली है जो कई राशि पर इसका असर पड़ने वाला है।उन भाग्यशाली राशियों में कर्क ,मेष,मकर और सिंह राशि है।शायद ही कोई मनुष्य ऐसा हो जिसके जीवन मे परिवर्तन न होते हो। मनुष्य के जीवन मे ग्रहों की विपरीत चाल के कारण अनेक ऐसा समय आता है जिसके कारण उसके दैनिक जीवन कठिनाईयो से भर जाता है।इन कठिनाइयों के समय पर चार राशि जो कि कर्क, मेष ,मकर और सिंह है इन पर अपार कृपा होगी जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है।

1) कर्क
कर्क राशि वालो के लिए यह समय बहुत शुभ है ।इनके रुके हुए कार्य पूर्ण होने की संभावना है ।धन की बारिश होगी और आर्थिक कठिनाईयां दूर होगी।परिवार की ओर से भी शुभ सूचना मिलने का अंदेशा है।

2)मकर राशि-
मकर राशि पर माँ दुर्गा की विशेष कृपा है ।लंबी बीमारी से परेशान लोगो को राहत मिलने की संभावना है।आर्थिक तंगी दूर होगी।व्यापार में लाभ होगा।नए अवसरों की प्राप्ति होगी।अपने पार्टनर से अपार सुख प्राप्त हो सकता है।

3)मेष राशि-
इस राशि वालो को आकश्मिक धन प्राप्ति होने की संभावनाएं है।बकयदारो से मुक्ति मिलेगी।लंबे समय से डूबा हुआ धन प्राप्त हो सकता है।वैवाहिक जीवन मे सुख प्राप्त होगा।संतान सुख भी प्राप्त होने की उम्मीद है।आने वाला समय आपके लिए अनेको खुशियों से भरा होने की उम्मीद है।किसी भी कार्य मे हाथ लगाएंगे तो उसमें सफलता प्राप्त होगी।

4)सिंह राशि-
सिंह राशि वालो के किये यह समय सफलता भरा होगा।आस पास और समाज मे आपकी साख बनेगी।धन की बारिश होगी।नौकरीपेशा लोगों को प्रोन्नति मिलने की पूरी उम्मीद है।कार्य बहुत ही सुचारू रूप से चलेंगे।शत्रुओ पर आपका दबाव बढ़ेगा।हानिकारक तत्वों से आपकी सुरक्षा होगी।पत्नी और परिवार में सुख का वातावरण होगा।

ऐसे समय मे इन भाग्यशाली राशियों के लिए माँ दुर्गा की विशेष कृपा अपने भक्तों पर होना मनुष्य के लिए बहुत ही सुख की बात है।मनुष्य के लिए जरूरी है कि वो इस समय मे दुर्गा की पूजा और सच्चे मन से उनकी उपासना करें ताकि उसके दुख दर्द माँ दुर्गा सदैव के लिए समाप्त कर दे।

Related Articles

Back to top button