व्यापार

देश में इस साल कम से कम 5 बाइक्स लॉन्च करेगा बेनेली

भारतीय बाजार में अपनी कई शानदार मोटरसाइकिल बेचने वाली कंपनी बेनेली इंडिया अपनी दूसरी पारी शुरु करने के लिए बड़ी योजना पर काम कर रही है। जी हां, बेनेली अपनी नई पारी हैदराबाद स्थित महावीर ग्रुप की सहायक कंपनी आदिश्वर ऑटो राइड के साथ शुरु करने जा रही है।

इससे पहले कंपनी अपनी टीएनटी 600आई, टीएनटी 300 और 302आर जैसे पुराने मॉडल को दोबारा पेश करने के साथ अपनी नई टीआरके 500 और टीआरके 502एक्स एडवेंचर बाइक्स के लॉन्चिंग के साथ अपनी लाइन-अप को बढ़ाया है। इसके अलावा कंपनी ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वह भारत में 2019 तक कम से कम 5 और मोटरसाइकिल्स को लॉन्च करने पर काम कर रहा है।

बता दें कि ये बाइक्स भारतीय बाजार में सीकेडी यूनिट्स के जरीए बेची जाती है। इन बाइक्स को वेनलिंग, चीन के बेनेली क्यूजे कारखाने में तैयार किया जाता है जबकी इन वाहनों को तेलंगाना में AARI द्वारा स्थापित नई फेसलिटी में असेम्बली किया जाता है। कंपनी इन बाइक्स के कीमत को कम करने के लिए अपने लाइन अप को स्थानीय बनाने पर भी काम कर रही है। बेनेली भारत में जल्द ही आने वाला पहला प्रोडक्ट रेट्रोल इंपिरियल 400 को पेश करने जा रही है।

आपको बता दें कि नई इंपिरियल 400 को EICMA 2017 शो के दौरान पेश किया गया था। इस दौरान इस बाइक के डिजाइन को काफी पसंद किया गया था। कंपनी ने इस मोटसाइकिल को यूरो-फोर मानक वाली मोटर के साथ पेश किया गया था वही कंपनी इस समय इस बाइक के लिए यूरो- V/VI मानक इंजन पर काम कर रही है, जिसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button