अपराधउत्तराखंडराज्य

देहरादूनः लड़की के साथ छेड़छाड़ पर हंगामा, आरोपी को माफी मांगने के बाद छोड़ा

सहारनपुर चौक पर रविवार शाम एक युवती से छेड़छाड़ के बाद हंगामा हो गया। हालांकि बाद में आरोपी के लिखित माफी मांगने के बाद युवती ने कार्रवाई से इनकार कर दिया। घटना रविवार शाम करीब 6:30 बजे सहारनपुर रोड पर हुई। दो युवतियां स्कूटी पर लाल पुल से सहारनपुर चौक की तरफ जा रही थीं।

आरोप है कि इसी बीच एक युवक ने स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़ की। युवतियों ने विरोध जताया तो युवक अभद्र भाषा प्रयोग करने लगा। इसी दौरान पुलिस पहुंचने पर युवक मौके से खिसक गया। हालांकि बाद में पुलिस युवक को घर से पकड़कर लाई। बाजार चौकी प्रभारी अरुण त्यागी के अनुसार आरोपी के लिखित माफी मांगने के बाद युवती ने किसी तरह की कार्रवाई से मना कर दिया है।

लोगों ने किया चौकी प्रभारी को सम्मानित
नशे के धंधे में सक्रिय लोगों पर कार्रवाई करने पर ब्रहमपुरी के नागरिकों ने रविवार को बाजार चौकी प्रभारी अरुण त्यागी को बुके और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। चौकी प्रभारी अरुण त्यागी ने कुछ दिन पहले दो महिलाओं समेत कई लोगाें को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। इस मौके पर तोशिर अहमद, कादिर, शमीम, मुरसलीन, फारुख, अब्दुल कादिर, फिरोज, सादिक, सलमान, इमरान, शंकर, विजयपाल, रवि, मोहित, शोएब, वासिद, नूर मोहम्मद और रफीक मौजूद रहे।

मारपीट, बलवे की धारा में मुकदमा दर्ज
रायपुर क्षेत्र में हुई मारपीट के मामले में सात लोगों के खिलाफ बलवे की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार कुड़कावाला निवासी हाजी अब्दुल वाहिद ने इमरान समेत सात-आठ लोगों पर लाठी-डंडाें से हमलाकर घायल करने का मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button