मनोरंजन

दो महीने में ही आसिम-हिमांशी के रिश्ते में आई दरार? ये रहा सबूत

‘बिग बॉस 13’ में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। शो में आसिम ने हिमांशी को प्रपोज भी किया था। हिमांशी पहले से ही एक रिलेशनशिप में थीं जब वो शो से बाहर निकलीं तो उस रिश्ते को खत्म कर दिया। ‘बिग बॉस’ के बाद आसिम और हिमांशी कई मौकों पर साथ दिखे लेकिन अब लग रहा है दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के ब्रेकअप की बात कही जा रही है। ये चर्चा इसलिए होने लगी क्योंकि हिमांशी खुराना ने जो ट्वीट किया उसमें दिल टूटने वाला इमोजी है। उनका ट्वीट देख ये कयास लगाए जाने लगे कि आसिम के साथ उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है।

हिमांशी ने ट्वीट में लिखा- ‘कोई भी हमें साथ में नहीं देखना चाहता है।’ इसके साथ ही टूटे हुए दिल का इमोजी बना हुआ है। उनके इस ट्वीट से दोनों के फैंस दुखी हैं। दो दिन पहले ही हिमांशी ने आसिम के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी।

लॉकडाउन की वजह से आसिम और हिमांशी एक दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए बातें करते हुए भी नजर आए थे। हिमांशी ने सोशल मीडिया एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर वीडियो कॉल के दौरान की थी। साथ ही उन्होंने कई सारे हार्ट वाले इमोजी बनाए।

‘बिग बॉस’ के खत्म होने के बाद हिमांशी और आसिम ने एक म्यूजिक वीडियो ‘काला सोहना है’ किया। उनके फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है।

Related Articles

Back to top button