अपराधउत्तर प्रदेश

दो युवकों ने पहले एक लड़की को अगवा कर पिलाई शराब, फिर किया बलात्कार

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक युवती का अपहरण करने के बाद रेप किए जाने का मामला सामने आया है. जहां दो युवकों ने पहले एक लड़की का अपहरण किया. फिर उसे जंगल में ले जाकर जबरन शराब पिलाई और उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया. विरोध करने पर आरोपियों ने लड़की के साथ मारपीट भी की.

मामला ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र का है. जहां बीती 24 अगस्त को दो युवक ने पहले 21 वर्षीय युवती को अगवा किया और फिर दूर जंगल में ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया. पहले पुलिस ने मामले में आनाकानी की लेकिन मीडिया में ख़बर आने आनन-फानन में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

पुलिस के मुताबिक 21 अगस्त को युवती पास के गांव से सिलाई सीखकर वापस लौट रही थी. तभी दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और खुर्जा के पास जंगल में ले गए. उन दोनों पहले पीड़िता को जबरदस्ती शराब पिलाई. विरोध करने पर उसकी पिटाई की और फिर रेप की घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब वे शिकायत लेकर थाने पंहुचे तो पुलिस ने उन्हें ये कहकर वापस लौटा दिया कि आप बलात्कार का झूठा केस बनाना चाहते हो. हम कोई कार्यवाई नहीं कर सकते. लेकिन जब ये मामला मीडिया के बीच आया तो पुलिस ने आनन-फानन में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया.

पीड़िता एक आरोपी को पहचानती है लेकिन दूसरे को नहीं. फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है. फोन पर पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button