Entertainment News -मनोरंजन

‘द एक्सीडेंटल PM’ रिलीज होने के बाद अनुपम ने शेयर किया अपनी मां का फिल्म रिव्यू

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की विवादों में घिरी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ आज भारत भर के 1400 सिक्रिन्स पर रिलीज की जा चुकी है। बता दें कि इस फिल्म से एक्टर अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की पॉलिटिकल कहानी लेकर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर हो रहे हैं लगातार विवाद को साइड रखते हुए हाल ही में अनुपम ने फिल्म को लेकर अपनी मां दुलारी से राय ली।


अनुपम खेर की फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही ये फिल्म विवादों में घिरी है, फिल्म में एक्टर अनुपम खेर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म की रिलीज के बाद हाल ही में अनुपम ने अपनी मां से फिल्म का रिव्यू लिया। जिसका एक वीडियो अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो इस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप अनुपम की मां दुलारी का बेटे की फिल्म को लेकर रिव्यू जान जाएंगे। अनुपम की मां ये रिव्यू वीडियो फैंस के बीच बहुत ही पसंद किया जा रहा हैं।

वहीं वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में अनुपम खेर की मां अनुपम पर डांटते दिखाई दे रही हैं। अनुपम मां उन्हें फिल्म एक्टिंग के लिए डांट रही हैं और कह रही हैं कि ऐसे कोई करता हैं क्या। डांट सुनन के बाद अनुपम मां से पुछते हैं कि फिल्म कैसी लगी आपको पीएम मनमोहन सिंह की वाली, जिस पर अनुपम की मां कहती हैं कि फिल्म मुझे बहुत बढ़िया लगी। मैंने तो पहले ही फिल्म की टिकट बुक कर ली थी। इसके के बाद अनुपम मां से पुछते हैं कि आपको मनमोहन सिंह कैसे लगे बहुत अच्छे लगे। वो तो बहुत ही शरिफ है, इसलिए तो लोग शरिफ को पागल बोलते हैं। बता दें कि इस वीडियो के साथ अनपम ने अपनी मां के लिए एक खास कैप्शन भी लिखा। जिसमें उन्होंने अपनी मां के दिमाग की तारीफ की।

Related Articles

Back to top button