स्पोर्ट्स

धमाकेदार ऋषभ पंत की बहिन है काफी ग्लैमरस, आप भी देखे तस्वीरे…

आज कल क्रिकेट फार्मेट में एक ऐसा खिलाड़ी है जिसकी चर्चा चारो तरफ हो रही है जो देखो वही इस धुरंधर खिलाड़ी की तारीफ़ भी कर रहा है! पिछले महीने ऋषभ पंत ने इंग्लैण्ड के खिलाफ धुवांधार पारी खेलते हुए शतकीय पारी खेली थी! वन्ही इस खिलाडी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार 92 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए है! आपको बता दे कि इस समय महेंद्र सिंह धोनी के बाद ऋषभ पंत को सबसे अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज माना जाता है!

आपको जानकार हैरानी होगी कि इस बार ऋषभ पंत भी आईपीएल के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दुसरे खिलाड़ी भी थे! और इसी वजह से उनका चयन भारतीय टेस्ट टीम में हो गया था! आपको बता दे कि ऋषभ पंत का जन्म 4 अक्टूबर 1997 को झारखण्ड में हुआ था! उसके बाद यह क्रिकेट के लिए झारखण्ड छोड़कर दिल्ली चले गए! ऋषभ के पिता राजेश पंत का सपना था कि उनका बेटा क्रिकेटर बने और पिछले साल उनका 4 अप्रैल 2017 को हार्ट अटैक से मौत हो गई! ऋषभ पंत की एक प्यरी सी बहन है जिसका नाम साक्षी पंत है!


आपको हम बता दे कि ऋषभ पंत की वजह से उनकी बहन इस समय बहुत ही ज्यादा फेमस हो गई है और उनके सोशल मिडिया अकाउंट पर लाखो फालोवार्स भी बन गए है! वह इस साल अपने भाई को मैदान में खेलते हुए देखने भी पहुंची थी! और वह इसी कारण से बहुत ज्यादा फेमस हो गई थी! ऋषभ पंत ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ बहुत ज्यादा अच्छा प्रदर्शन भी किया है! आपको बता दे कि ऋषभ पंत की बहन देखने में बेहद ही खुबसूरत है! और किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है! सोशल मीडिया पर भी साक्षी पंत बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है!

Related Articles

Back to top button