स्पोर्ट्स

धोनी बोले-ये 5 खिलाड़ी इस बार मुझे एशिया कप 2018 खिताब जिताएंगे, जाने कौन है ये दिग्गज…

इस समय एशिया कप 2018 सिरीज खेला जा रहा है जिसका आगाज दुबई के संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाना है और सभी टीमे लगभग अपना 1-1 मैच खेल भी चुकी है! भारतीय टीम की अगर बात करे तो भारतीय टीम ने 2 मैच खेले है और भारत को दोनों ही मैचो में सफलता मिली है! पहला मैच भारत और हांगकांग के साथ खेला गया था! जिसमे भारत ने 26 रनों से मैच जीत लिया था! और कल भारत और पकिस्तान के बीच महा मुकाबाला खेला गया था जिसमे भारतीय टीम ने पाकिस्तान की टीम को 8 विकेट से हरा दिया था!
धोनी बोले-ये 5 खिलाड़ी इस बार मुझे एशिया कप 2018 खिताब जिताएंगे, जाने कौन है ये दिग्गज…
आपको बता दे कि इस सिरीज में विराट कोहली को नहीं लिया गया है उनके स्थान पर रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई है!आपको बता दे इस सिरीज में ऐसे ऐसे खिलाडियों को खेलने का मौका दिया गया है जो आने वाले वर्ल्ड कप में अहम् भूमिका निभा सकते है!

इनमे पहला नाम आता है याजुवेंद्र चहल का आपको बता दे की यजुवेंद्र चहल यह पिछले कुछ समय से बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे है इन्हें टीम में शामिल किया गया है!और यह बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे है!

रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई है इन्हें बहुत ही बढ़िया परफाम करने की आवश्यकता पड़ेगी आपको बता दे की रोहित शर्मा इस समय बहुत अच्छे फार्म में चल रहे है!

इस लिस्ट में तीसरे नम्बर पर आते है! कुलदीप यादव आपको बता दे कि कुलदीप यादव को हर हाल में जगह मिलनी ही चाहिए यह भारतीय टीम के बहुत अच्छे गेंदबाज है!इन्होने इंग्लॅण्ड दौरे में बेहतरीन प्रदर्शन किया था!

जसप्रीत बुमराह इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आते है यह भी बहुत अच्छे गेंदबाज है इन्हें भी टीम में जगह दी गई है!

टीम इंडिया को इस बार मनीष पाण्डे से काफी उम्मीद है इसीलिए इन्हें भी टीम का हिस्सा बनाया गया है! यह बहुत ही अच्छे फील्डर होने के साथ साथ बेहतरीन बल्लेबाज भी है!

Related Articles

Back to top button