मनोरंजन

नई अभिनेत्रियों से जलती हैं नीना गुप्ता, कहा- मैं भी यंग होती तो…’

बॉलावुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बारे में अक्सर बड़े बयान देती रहती हैं। इस बार नीना गुप्ता ने बॉलीवुड में आ रही नई और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों को लेकर बड़ी बात बोली है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। नीना गुप्ता ने फिल्म बधाई हो में अभिनेता आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

फिल्म बधाई हो के बाद नीना गुप्ता को कई फिल्मों के ऑफर भी आ चुके हैं। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड में आ रही नई अभिनेत्रियों को लेकर कहा है कि वह इन अभिनेत्रियों से जलन करती हैं। दरअसल नीना गुप्ता ने हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई की इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी सफर और निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें की हैं। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों को लेकर ये बयान दिया है।

नीना गुप्ता ने कहा है कि, ‘मुझे बहुत खुशी है कि फिल्मों मुझे इतनी अहम भूमिकाएं मिल रही हैं। इस बात को जानकार मैं काफी उत्साहित रहती हैं, लेकिन दूसरी तरफ मैं ये सोचकर भी काफी निराश होती हूं कि काश में यंग होती। अगर मैं यंग होती तो मेरे पास भी कई सारे प्लेटफॉर्म और काम करने के अन्य मौके होते। इसलिए में उन सभी यंग लड़कियों से जलती हूं जो बेहतरीन काम कर रही हैं।’ इसके अलावा नीना गुप्ता ने अपने फिल्मी सफर पर और भी ढेर सारी बातें की हैं।

पता हो कि नीना गुप्ता की फिल्म बधाई हो साल 2018 में आई थी। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। वहीं नीना गुप्ता जल्द अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म पंगा में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा बीते दिनों ऐसे खबरें आई थीं कि नीना गुप्ता अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली थीं, लेकिन उन्होंने शूटिंग को बीच में ही छोड़ दिया।

‘सूर्यवंशी’ को लेकर नीना के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘नीना गुप्ता के साथ फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कुछ हफ्ते शूटिंग की। बाद में उन्हें महसूस हुआ कि कहानी के हिसाब से किरदार मूल रूप से अपनी जगह नहीं बना रहा है। फिल्म की कहानी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के किरदारों के आसपास घूमती नजर आती है, जोकि एक बहादुर पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। जब इनकी बातें नीना जी से होती हैं तब वह दृश्य उस तरह से काम नहीं करते, जैसा कि निर्माताओं ने सोचा था। नीना जी सारा माजरा समझ गईं और उन्होंने फिल्म से पल्ला झाड़ लिया।’

Related Articles

Back to top button