लखनऊस्पोर्ट्स

नकवी स्पोर्टिंग और चारमीनार क्लब खिताबी होड़ में

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच मोहमद नईम (30 रन, चार विकेट) के हरफनमौला खेल से नकवी स्पोर्टिंग ने बाबू बनारसी दास सी डिवीजन लीग के सेमीफाइनल में द्रोण अकादमी को 83 रन से हरा कर फाइनल मेेंं प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल में चारमीनार क्लब ने सेंट्रल क्लब को 4 रन से हराकर खिताबी दौर में जगह बनाई।
केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर हुए सेमीफाइनल में नकवी स्पोर्टिंग ने सैयद सामी (32), अमित कुमार (50), राहुल कुमार (33) व मोहमद नईम (30) की पारियों से पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 223 रन बनाए। बनाए। द्रोण अकादमी से गौरव सिंह और अरविंद गौतम तीन-तीन विकेट झटके। जवाब में द्रोण अकादमी 33.3 ओवर में 140 रन पर सिमट गई। अपूर्व सिंह (74)ने अर्धशतक जड़ा और निशांत सिंह ने 17 व अरविंद गौतम ने 16 रन बनाए। अन्य बल्लेबाज दहाई भी नहीं पार कर सके। नकवी स्पोर्टिंग से मोहमद नईम ने चार, असीम अहमद ने तीन और अमित कनौजिया ने दो विकेट चटकाए।
जयपुरिया मैदान पर दूसरे सेमीफाइनल में चारमीनार क्लब ने सेंट्रल क्लब को चार रन से हराया। चारमीनार क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में 5 विकेट पर 213 रन बनाए। मोहित कुमार ने 60, अमन श्रीवास्तव ने 50, लाखन सिंह ने 28 और धु्रव गुप्ता नेे 27 रन बनाए। यश साहनी ने दो विकेट चटकाए। जवाब में सेंट्रल क्लब यश साहनी (74) और पिंटू गौतम (23) की पारियों के बावजूद निर्धारित ओवर में 209 रन ही बना सकी।

Related Articles

Back to top button