राज्यराष्ट्रीय

नक्सलियों ने फहराया तिरंगा और खुद कर दी अपनी PHOTOS वायरल

रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने 2 दिन पहले लातेहार में आयोजित एक कार्यक्रम में सीधे तौर पर नक्सलियों को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि नक्सली सरेंडर कर दें, वरना आसमान में भी छुपे होंगे तो भी खोज कर मारेंगे। सीएम की इस चेतावनी को सीधे-सीधे चुनौती देते हुए नक्सली संगठनों ने 15 अगस्त को झंडोतोलन किया। तिरंगा के सामने सलामी देते हुए नक्सलियों ने फोटो खिंचवाया और उसे वायरल कर दिया, ताकि सरकार को नक्सलियों की धमक का अंदाजा लग सके। 
नक्सलियों ने फहराया तिरंगा और खुद कर दी अपनी PHOTOS वायरल– चतरा के सिमरिया में जेपीसी नक्सली संगठन के नक्सली करण ने तिरंगा फहराने के बाद तिरंगे को सलामी दी। इस दौरान नक्सली कमांडरों ने अपनी बात भी लोगों के समक्ष रखी।
 
– कमांडर ने कहा कि जब तक सरकार टीपीसी के उग्रवादियों का सफाया नहीं कर देती है और माओवादी का खात्मा नहीं हो जाता है, तब तक उनका संगठन लोगों की रक्षा करने के लिए काम करता रहेगा। नक्सलियों ने पुलिस की सरेंडर नीति को भी खारिज कर दिया।
 
स्कूलों में काले झंडे फहराए
 
– इधर चाईबासा जिले के बंदगांव इलाके में नक्सलियों ने कई सरकारी स्कूलाें में काले झंडे फहराए। नक्सलियों ने स्कूल की दीवारों पर पोस्टर्स भी चिपकाए।
 
– सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस और सीआरपीएफ फोर्स ने झंडों काे जब्त कर लिया और पोस्टरों को हटाया। इसके बाद पुलिस ने यहां तिरंगा फहराया।

Related Articles

Back to top button