मनोरंजन

ननद की शादी में अंकिता और पति करन पटेल ने दिखाए अपने जलवे

टीवी एक्ट्रैस अंकिता भार्गव ने हाल ही में अपनी ननद की शादी एन्जॉय की है जिसकी फोटोज भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसमें वो अपना अलग ही जलवा दिखा रही हैं. बहन की शादी में करन पटेल भी कुछ कम नहीं लग रहे थे. हर फंक्शन में दोनों ने अपना जलवा दिखाया और काफी धूम धाम से शादी को एन्जॉय किया.ननद की शादी में अंकिता और पति करन पटेल ने दिखाए अपने जलवे

आपको बता दे, करन की कजिन सिस्टर की शादी गोवा में हुई जहाँ पर दोनों ने शिरकत की. आप देख सकते हैं अंकिता ने फ्लोरल पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसमे वो काफी स्टाइलिश नज़र आ रही थी. इस शादी की कई सारी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

इसमें एक फोटो में दोनों ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है और इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है My Beautiful Blessing. ऐसी ही कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं जिनके साथ कैप्शंस दिए हैं. वहीँ उन्होंने अपने पति के साथ भी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसके साथ कैप्शन दिया, HUM TUM. इन फोटोज में वाकई दोनों खूबसूरत लग रहे हैं. तो आइये आपको बता देते हैं इनकी ये तस्वीरें. 

Related Articles

Back to top button