Crime News - अपराधNational News - राष्ट्रीय

नवजात बच्चे को जिंदा दफना रहे पिता को भीड़ ने रंगे हाथों पकड़ा

कश्मीर के नौहट्टा शहर में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अपने नवजात बच्चे को जिंदा दफना रहा था. लोगों ने उसे बच्चे को जिंदा दफ्न करते हुए देखा और मौके पर जाकर उसे धर दबोचा. फिर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर आकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

नवजात बच्चे को जिंदा दफना रहे पिता को भीड़ ने रंगे हाथों पकड़ाआरोपी शख्स की पहचान शोपियां जिले के रहने वाले मंजूर हुसैन के रूप में हुई है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक उन्हें मंगलवार को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जीवीत बच्चे को दफनाने की कोशिश कर रहा था. जिसे भीड़ ने पकड़ लिया है. पुलिस फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बच्चे को फौरन इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. नौहट्टा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के नवजात बच्चे को जन्मजात गंभीर बीमारी है. मगर उसका इलाज कराने के लिए उसके पास पैसा नहीं है. और ना ही आर्थिक स्थिति अच्छी है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि, गिरफ्तारी के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया. बच्चे को इलाज के लिए उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मां ने उसे जन्म दिया है. और वह महिला वहीं भर्ती है.

Related Articles

Back to top button