मनोरंजन

नवम्बर में फ्रांस में शादी करेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर!

मुम्बई : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जबसे मीडिया के सामने अपने रिश्ते को कबूला है, तब से इनकी शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। कुछ दिन पहले ही आलिया-रणबीर की शादी का फेक कार्ड भी खूब वायरल हुआ। जिस पर आलिया की मां सोनी राजदान ने अपनी सफाई भी दी। अब खबर आ रही है कि आलिया और रणबीर नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

खबर के मुताबिक, तो आलिया और रणबीर दो हफ्तों में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल फ्रांस में शादी करेगा।
उनकी शादी के लिए शेफ रितु डालमिया को केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि अनुष्का-विराट की शादी में भी रितु ने ही केटरिंग सर्विस दी थी। हालांकि इस पर दोनों के परिवार से कोई आधिकारिक बयान नहीं मिल पाया है। आपको बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी बीते साल नवंबर में ही शादी की थी।
हालांकि दीपिका-रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कार्ड बकायदा पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। आलिया-रणबीर की फिल्मों की बात करें, तो आलिया इन दिनों अपनी पापा महेश भट्ट की फिल्म सड़क की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं रणबीर ने भी शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में एक ऐड में नजर आया यह कपल आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने जा रहा है। वहीं बीते दिनों उनकी शादी का फेक कार्ड भी वायरल हो चुका है जिसके बारे में आलिया ने कहा था कि उड़ती-उड़ती खबर है, उड़ती रहेगी।

Related Articles

Back to top button