अजब-गजब

नवविवाहिता को नहीं भाया पति का साथ, तो किया ऐसा कांड जिसे देख घर वाले भी रह गये हैरान

आज के समय में लोग अपने ख़ुशी के लिए किसी की भी जिंदगी बर्बाद करने में जरा भी नहीं डरते फिर चाहे वो कितना ही अपना क्यों ना हो | जहाँ पति पत्नी का रिश्ता इस दुनिया में सबसे पवित्र रिश्तो में से एक माना जाता है जो प्यार और विश्वास पर टिका होता है लेकिन आज के समय में लोग इस पवित्र रिश्ते को भी शर्मसार करते जा रहे है |आज ऐसा ही के ताजा मामला सामने आया है जहानाबाद से जहां शादी के कुछ दिन बाद नवविवाहिता अपने ही पति को धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी जिसके बाद उसका पति उसे पागलों की तरह इधर उधर खोजता रहा लेकिन उसका कुछ पता ना चला |

दरअसल ये मामला है जहानाबाद का जहाँ एक युवती शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी लेकिन ना जाने दुल्हन के मन में क्या आया की उसे अपने पति का साथ नहीं भाया और एक दिन अचानक जब पति पत्नी ट्रेन से कही जा रहे थे तब पत्नी ने बिना पति से कुछ बताये ट्रेन से उतरकर अपने ही प्रेमी के साथ फरार हो गयी |वहीँ पति को इस बात की आशंका है की पत्नी का शादी से पहले से किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। संभव है उसी के साथ चली गई होगी। मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।

इस बारे में जब नवविवाहिता के पति से पूछा गया तो उसने बताया की मेरी शादी चार मई को जहानाबाद की लड़की से हुई थी और शादी हो जाने के बाद हम पति पत्नी पटना के अनिसाबाद में किराये के एक मकान में रहते थे लेकिन इसी बीच पत्नी के बार बार कहने पर पति उसे घुमाने के लिए दार्जलिंग लेकर जा रहा था और पति ने बताया की हम दोनों पटना से इंटरसिटी ट्रेन से भागलपुर जा रहे थे और इसी बीच रात करीब नौ बजे के बाद ट्रेन में मुझे नींद आ गई और पत्नी अपना मोबाइल मेरे पास छोड़ कर पानी लेने के बहाने अकबरनगर स्टेशन पर उतर गई लेकिन उसे क्या पता था की पत्नी का मकसद तो कुछ और ही है |

जब काफी देर के बाद भी पत्नी पानी लेकर वापिस नहीं आई तो पति ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी जिसके बाद पति ने पत्नी के मोबाइल पर जब संपर्क करने की कोशिश की तो मोबाइल बैग में मिला। इसके बाद पति का शक और भी ज्यादा बढ़ने लगा फिर ट्रेन भागलपुर पहुंची तो वहां भी काफी खोजबीन की।। इसके पति को लगा कि कहीं पानी लेने के दौरान अकबरनगर में ही छूट गई होगी। पति रातभर भागलपुर स्टेशन पर पत्नी के आने का इंतजार करता रहा।वही नवविवाहिता के पति ने ऐसी न आशंका जताई है कि पत्नी का शादी से पहले से किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। संभव है उसी के साथ चली गई होगी। हालाँकि इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।

जानकारी रविवार सुबह अकबरनगर पहुंचकर नवविवाहिता की खोजबीन की। लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। जिसके बाद पति ने खोजबीन करने के बाद इस पूरे घटना की जानकारी पत्नी के घर वालों को भी दी। पति ने बताया कि लड़की के घर जहानाबाद जा रहे हैं।

पत्नी के परिजनों को लेकर भागलपुर पुन: आयेंगे। इसके बाद मामला दर्ज कराएंगे।वही यह भी बात सामने आई है की पति ने इस घटना की मौखिक जानकारी जीआरपी भागलपुर के पुलिस स्टेशन में भी दी थी तो उन्होंने खोजबीन करने की बात कहकर उसे अकबरनगर भेज दिया।

Related Articles

Back to top button