अपराधदिल्लीराष्ट्रीय

नशीला जूस पिलाकर युवती के साथ किया गैंगरेप

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर से राजधानी को शर्मसार कर दिया है। क्रॉस रिवर मॉल के पास कार में तीन लोगों ने एक युवती के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है।

नई दिल्ली : सोमवार की रात दिल्ली में एक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। मंगलवार को पुलिस में दिए पीड़िता के बयान के मुताबिक सोमवार की रात को उसके एक दोस्त ने अन्य दो लोगों के साथ मिलकर उसे पहले नशीला जूस पिलाया इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया। 24 वर्षीय युवती के मुताबिक उन आरोपियों ने एक मॉल के नजदीक पार्क एक कार में उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में एक शख्स ने क्रॉस रिवर मॉल के नजदीक एक कार के पास युवती को रोते हुए पाया जिसके बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पीड़िता के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसके अन्य दोस्त 30 वर्षीय अमित की भी पहचान कर ली गई।

डीसीपी मेघना यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है कि उसके दोस्त की इस मामले में क्या भूमिका थी। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान हमने पाया कि अमित बिजनेसमैन है जो उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला है। युवती की उससे पहचान दो महीने पहले अपने दोस्त के जरिए हुई थी। उसने उसे प्रॉमिस किया था कि वह उसे कम ब्याज पर होम लोन दिलवा देगा। दिल्ली में सीलमपुर में रहने वाली युवती को अमित ने सोमवार को क्रॉस रिवर मॉल के पास मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के दौरान अमित ने अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया। उन तीनों ने उसे जूस पिलाया जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। जब वह जूस पीने के बाद बेहोश हो गई तो उसके साथ उन तीनों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button