Entertainment News -मनोरंजन

नशे की लत की वजह से बर्बाद हो गया इन 4 बॉलीवुड के सितारों का करियर, न. 3 हेरोइन थी सबकी पसंदीदा

नशा किसी भी इन्सान की जिन्दगी के लिए एक शाप की तरह ही होता है जो किसी की भी जिन्दगी को खराब कर देता है और आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक बॉलीवुड सितारों से मिलवाने जा रहे है जिनकी जिन्दगी नशे ने बिलकुल ही खत्म सी हो गयी और वाकई में ये काफी बुरा और दर्दनाक भी कहा जा सकता है तो चलिए फिर देखते है कुछ लोगो कि लिस्ट जिनकी लाइफ नशे और शराब ने बुरी तरह से बिलकुल बर्बाद ही करके रख दी तो चलिए फिर मिलते है उनसे।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना साहब ने एक के बाद एक लगातार बहुत बड़ी बड़ी हिट फिल्मे दी थी लेकिन एक वक्त के बाद में उन्हें नशे की लत लग गयी और वो बार बार लगातार शराब और सिगरेट पीने लगे जिससे उनकी जिन्दगी बस नशे में ही बीतने लगी और आखिर में तो उन्हें कैंसर हो गया और उनका देहांत हो गया।

धर्मेन्द्र

जाने माने एक्टर रहे धर्मेन्द्र की जिन्दगी का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा, उन्होंने अपनी लाइफ के दौरान काफी सारी हिट फिल्मे दी लेकिन वक्त के साथ ही साथ वो नशे में इतना डूबते चले गये कि उन्होंने अपना पूरा फ़िल्मी करियर ही खत्म कर दिया और अब वो बस घर पर ही रहते है।

दिव्या भारती

दिव्या भारती का नाम अपने वक्त में काफी ज्यादा फेमस हो रखा था और वाकई में लोग उन्हें काफी ज्यादा मानते भी थे लेकिन उन्हें भी नशे की बड़ी ही बुरी लत लग गयी, ये देखते हुए उन्होंने फ़िल्मी दुनिया छोड़ दी और उनका आकस्मिक देहांत हो गया था जिसके कारण आज भी पता नही लग सके है।

मनीषा कोईराला

मनीषा कोइराला की जिन्दगी भी कुछ ऐसी ही बीती अपनी कामयाबी के शिखर पर जाते जाते वो नशे के आगोश में चली गयी और उन्होंने खूब ड्रिंक किया और कहा जाता है कि मनीषा की शादी भी इसी वजह से ही टूट गयी थी।

Related Articles

Back to top button