Entertainment News -मनोरंजनTOP NEWS

नहीं देखा होगा क्र‍िस गेल का ऐसा डांस

 

दिल्ली. हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का जादू तो हर किसी के सर चढ़कर बोलता है लेकिन विदेशी क्रिकेटर भी सपना के इतने बड़े दीवाने हैं ये अब पता चला. हरियाणा की डांसिंग सेंसशन सपना चौधरी का जादू लाइव शोज, सोशल मीडिया के बाद अब आईपीएल क्र‍िकेटर्स पर भी सि‍र चढ़ कर बोल रहा है. आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मशहूर खि‍लाड़ी क्र‍िस गेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्रिस गेल को सपना चौधरी के हिट गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना के अंदाज में ही डांस करते देखा जा सकता है.
बिग बॉस 11 में छाने के बाद बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी सपना चौधरी ने खुद इस वीडियो को अपने फैन्स के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में क्रिस गेल के डांस की तारीफ में लिखा है- देखें मुझे इंटरनेट पर क्या मिला, क्रिस गेल आप बेहतरीन डांसर हैं.’
इस वीडियो में क्रिस गेल को पूरी तरह सफेद आउटफिट में सपना चौधरी की तरह डांस स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है. क्र‍िस गेल वाकई सपना का कॉपी करने में सफल रहे हैं. सपना चौधरी द्वारा एक घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियों को हजारों दर्शक मिल चुके हैं. क्र‍ि‍स गेल का सपना के गाने पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब दर्शक मिल रहे हैं.
इस वीडियो को ध्यान से देखें तो क्रिस गेल ये परफॉर्मेंस किसी क्रोमा स्टूडियो में दे रहे हैं. शायद क्रिस गेल पर इस गाने को शूट किया गया हो और जल्द ही उनके फैन्स को इसका फाइनल वीडियो देखने का मौका मिले. अगर ऐसा होता है तो ये वाकई आईपीएल फीवर को दोगुना कर देगा. क्योंकि इससे पहले धोनी और बाकी क्रिकेटर्स के डांस वीडियोज भी इनदिनों आईपीएल महासंग्राम के चलते खूब वायरल हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button