State News- राज्य

नागपुर: ट्रक-कार की जोरदार टक्कर, एक लड़का और लड़की की मौत

नागपुर. एमआईडीसी थानांतर्गत टाकलघाट के टर्निंग पर बुटीबोरी टोल नाके के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई। कार में सवार छात्र और छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों के नाम तन्मय उर्वशी (20) और जूही भांगे (18) है। दोनों स्टूडेंट सोमवार की सुबह करीब 9 बजे लांग ड्राइव पर निकले थे। इस दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बेसा रोड निवासी तन्मय उर्वशी सोमवार को अपनी दोस्त जूही भांगे त्रिमूर्ति नगर निवासी के साथ सुबह 7 बजे लांग ड्राइव पर जाने वाला था। जूही ने इनकार िकया तो दोनों सुबह करीब 9 बजे कार (क्रमांक एम एच 31 सीएस- 0619) में सवार होकर टाकलघाट की ओर निकले। बुटीबोरी टोल नाके के पास टाकलघाट टर्निंग पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक (क्रमांक सी जी 04 डी- 5113) में उनकी कार सीधे जा घुसी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार और ट्रक की गति काफी तेज थी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार चालक की सीट पर तन्मय उर्वशी और बगल की सीट पर बैठी जूही की मौत हो गई।
पता चला है कि तन्मय मोखारे कॉलेज का छात्र था। लांग ड्राइव पर जाने की बात जूही ने अपनी िकसी सहेली को भी बताकर रखा था। घटना के काफी देर बाद एमआईडीसी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले वहां एकत्र भीड़ कार में फंसे युवक और युवती को बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी। दोनों को किसी तरह से बाहर निकाला गया। कॉलेज के परिचय-पत्र के आधार पर उनकी पहचान की गई।

Related Articles

Back to top button