अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

निर्मम हत्या: बोरे में मिला मीट व्यापारी का शव, कटे मिले शरीर के कई अंग…

कानपुर के जरौली में दो दिन से लापता मीट व्यापारी का शव बुधवार सुबह बर्रा के वनपुरवा में बोरे के अंदर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मॉर्निंग वॉकर्स की सूचना पर संबंधित थाने की पहुंची और फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक शव से बायां हाथ और दाएं हाथ की दो अंगुली भी गायब मिली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। जरौली फेज वन निवासी प्रेम कुमार (55) की घर के पास नरपत नगर में मीट की दुकान थी। परिवार में पत्नी रेखा और चार बच्चे सोनम, पूनम, रवि और पंकज हैं। पत्नी रेखा के मुताबिक, सोमवार देर शाम पति दुकान से निकले थे लेकिन सुबह तक घर नहीं पहुंचे। मंगलवार को बर्रा विश्व बैंक जे सेक्टर में उनकी बाइक लावारिस हालत में पुलिस को मिली थी।

गाड़ी के पेपर के आधार पर उनकी बाइक की पहचान हुई थी। इसपर महिला ने पति के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर भी दी थी। बुधवार सुबह जरौली के वनपुरवा में मॉर्निंग वॉकर्स ने जूट के बड़े बोरे से तेज दुर्गंध आने पर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची बर्रा थाने की पुलिस ने बोरा खोला तो उसके अंदर प्लास्टिक के बोरे में अधेड़ का शव ट्यूब से बंधा मिला। उसका बायां हाथ और दाएं हाथ का अंगूठा व एक अंगुली भी गायब मिली। शव देख इलाके में सनसनी फैल गई।

पत्नी का आरोप है कि दुकान के बगल में हंसपुरम निवासी संजीव की भी मीट की दुकान है, जिससे पति का व्यापारिक विवाद था। सोमवार रात संजीव और जरौली निवासी अजय उर्फ झझर पति को दुकान से अपने साथ ले गए और शराब पिलाकर उनकी हत्या कर दी है। बर्रा इंस्पेक्टर अतुल श्रीवास्तव के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button