मनोरंजन

नेहा धूपिया ने लॉन्च किया ‘मोर्टिन स्मार्ट’

मुम्बई : दुनिया के प्रमुख पेस्टर कंट्रोल ब्रांड्स में से एक मोर्टिन ने आज अपने नवीनतम इन्नो,वेशन ‘मोर्टिन स्माईर्ट’ को लॉन्च करने की घोषणा की है। नई प्लग-इन मशीन में एक ‘स्मानर्ट’ चिप लगी हुई है, जो 100 प्रतिशत ऑटोमैटिक है और यह 100 प्रतिशत निरंतर सुरक्षा प्रदान करने का वादा करती है। प्रमुख अभिनेत्री और उद्यमी नेहा धूपिया, जो खुद एक युवा कामकाजी मां हैं, द्वारा लॉन्च् किए गए इस उत्पाम को उन जैसी व्यस्त माताओं को लक्षित कर पेश किया गया है, जो अपने परिवारों के लिए बेजोड़ सुरक्षा चाहती हैं।
उत्पाद के लॉन्च पर अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा, “सभी माताओं की तरह मैं भी अपने बच्चेे के लिए बहुत अधिक सुरक्षात्मक हूं। अपने घर को सुरक्षित बनाए रखना मेरे लिए एक निरंतर संघर्ष की तरह होता है। कई अन्यर स्मांर्ट समाधानों की तरह, जिन्हें हमने अपने जीवन में अपनाया है, मैं मोर्टिन स्मार्ट को लगाकर और इससे चिंतामुक्ती हो जाती हूं, क्योंकि इसकी 100 प्रतिशत ऑटोमैटिक टेक्नोअलॉजी मेरे घर को सुरक्षित रखती है। यह उत्पाद वास्तंव में उन माताओं के लिए एक स्मांर्ट विकल्प है, जो व्यस्त जीवन व्यतीत करती हैं और समय पर अपनी मशीन को चालू करना या मोड्स को बदलना भूल सकती हैं।”
भारत में, प्रत्येक 4 में से 3 परिवार दिन में रिपलेंट मशीन का उपयोग नहीं करते हैं, जिससे उनके परिवारों पर डेंगू फैलाने वाले मच्छर जैसे एडिस एजिप्टी का आसान शिकार बनने का खतरा अधिक होता है। मोर्टिन द्वारा कराए गए एक स्वतंत्र उपभोक्ता रिसर्च से भी पता चला है कि 73 प्रतिशत महिलाओं ने यह माना कि वे हाई और लो मोड्स के बीच मोड को बदलना भूल जाती हैं। नया मोर्टिन ‘स्मा‍र्ट’ वैश्विक अनुसंधान प्रयोगशालाओं द्वारा डिजाइन किया गया नवीनतम टेक्नोोलॉजिकल इन्नोंवेशन है, यह एक प्री-प्रोग्राम्ड् चिप के साथ 100 प्रतिशत ऑटोमैटिक है, जो पूरे दिन मच्छनरों से 100 प्रतिशत निरंतर सुरक्षा प्रदान करता है। यह स्मायर्ट डिवाइस हाई और लो मोड के बीच स्विच करता है और रिफ‍िल को बेस मोर्टिन डिवाइस की तुलना में 33 प्रतिशत अधिक चलता है।
इस लॉन्च के जरिये RB इंडिया का लक्ष्य परिष्कृत तकनीकी-चालित समाधान लाना है, जो भारत में 2200 करोड़ रुपए के लिक्विड वैपोराइजर सेगमेंट में इसकी उपस्थिति को मजबूत बनाएगा। इस ऑटोमैटिक तकनीक को उन उपभोक्तातओं ने भी खूब पसंद किया है, जिन्होंने इस उत्पाद का परीक्षण किया। प्रत्येेक 10 में से 9 उपभोक्तााओं ने ऑटोमैटिक मोड को पसंद किया और परीक्षण के बाद अपने मौजूदा डिवाइस को बदलने में अपनी रुचि दिखाई। लॉन्च पर बोलते हुए सुखलीन अनेजा, सीएमओ और मार्केटिंग डायरेक्टर, RB हाइजीन होम साउथ एशिया ने कहा, “मोर्टिन हमारे ग्लोबल पावर ब्रांड्स में से एक है। हम अपने सबसे इन्नोमवेटिव टेक फर्स्ट स्मार्ट समाधान को भारत में पेश करने पर बहुत खुश हैं।

Related Articles

Back to top button