मनोरंजन

नेहा-हिमांश के रिश्तो में आई कडवाहट, इंस्टा पर किया अनफॉलो

सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें डिलीट भी कर दी हैं. हालांकि हिमांश के अकाउंट पर अब भी नेहा और उनके परिवार के साथ खिंचवाई गई तस्वीरें मौजूद हैं.

नेहा-हिमांश के रिश्तो में आई कडवाहट, इंस्टा पर किया अनफॉलोइसके बाद फैन्स द्वारा दोनों के रिलेशनशिप के बारे में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हिमांश के साथ नेहा ने आखिरी बार 7 नवंबर 2018 को तस्वीर शेयर की थी. दोनों ने दिवाली भी साथ में मनाई थी. दिवाली पर हिमांश ने जो तस्वीर शेयर की थी उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “सेलिब्रेशन दोगुने मजेदार हो जाते हैं जब वो आपके साथ मौजूद होते हैं.”

बता दें कि नेहा कक्कड़ और यारियां एक्टर हिमांश कोहली ने लंबे वक्त तक खामोश रहने के बाद अपने रिश्ते को कुबूल कर लिया था. इतना ही नहीं नेहा जब इंडियन आइडल को जज कर रही थीं तब सितंबर में हिमांश ने उन्हें एक सरप्राइज दिया था. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें अपलोड करते रहे हैं, और अब अचानक दोनों के बीच कड़वाहट नजर आ रही है.

नेहा कक्कड़ का गाया गाना आंख मारे हाल ही में रिलीज किया गया है. फिल्म सिंबा का यह गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है. ऑरिजनल गाना अरशद वारसी और प्रिया गिल पर फिल्माया गया था. इसे कविता कृष्णमूर्ति और कुमार सानू ने गाया था. इसके बोल आनंद बख्शी ने लिखे थे. नए गाने को कुमार सानू, नेहा कक्कड़ और मीका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. गाने को म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है.

Related Articles

Back to top button