व्यापार

नोकिया के 16 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन पर 1,000 रूपये की छूट

नोकिया डेज सेल की आज से शुरूआत हो चुकी है जो कि तीन दिन तक चलेगी। इस सेल का आयोजन फ्लिपकार्ट ने किया हैं। इस सेल में नोकिया 6.1 प्लस पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। इस फोन को आप नो काॅस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो, इस फोन को आप बैंक आॅफर के तहत भी खरीद सकते हो, अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का डेबिट कार्ड है और आप उससे भुगतान करते हो तो आपको 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट इस पर बायबैंक का विकल्प भी दे रहा है जिसकी कीमत 99 रूपये हैं।

नोकिया के 16 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन पर 1,000 रूपये की छूट इस फोन की असल कीमत 15,999 रूपये है जो कि छूट के बाद 14,999 रूपये में उपलब्ध हैं। हाल ही में इस फोन की आॅफलाइन बिक्री की भी घोषणा की है, इससे पहले ये फोन फ्लिपकार्ट व नोकिया की आधारिक साइट पर मिलता था। इस फोन को खरीदते समय आप अपने पुराने फोन को भी एक्सचेंज कर सकते हो।

इस फोन का डिस्प्ले 5.80 इंच का दिया गया हैं जिसका रिजोल्यूशन 1080×2280 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन को पाॅवरे देने के लिए इसमें 3060 एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोटो खीचने के लिए इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए भी 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि इस फोन से सेल्फी अच्छी खीच सकते हो। इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है तथा फाइल सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इगर आप इस फोन की मैमोरी को बढ़ाने चाहते हो तो आपको यह विकल्प भी मिलेगा।

Related Articles

Back to top button