अपराध

पति के दोस्त के साथ रंगरालिया मना रही थी बहु, अचानक आ गई सास…फिर शुरू हुआ पूरा खेल

ग्वालियर- पति जेल में बंद था तो महिला ने उसके दोस्त से रिलेशन बना रही थी। एक दिन दादी सास ने बेडरूम में बहू को अपने नाती के दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

पति के दोस्त के साथ रंगरालिया बना रही थी महिला

शिवा के जेल में रहने के दौरान उसके कई दोस्त मैसेज लेकर घर आते रहते थे। इसी में एक दोस्त से जूली की नजदीकियां बढ़ गईं। और वह रात में अक्सर चुपचाप घर आने लगा। दादी ने बहू को बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में देख लिया। दादी सास सुशीला ने जमकर विरोध जताया और उसके घर से बाहर निकलने पर रोक तक लगानी शुरू कर दी। इससे जूली परेशान हो गई और उसने सास सुशीला का मर्डर करने का निर्णय ले लिया और टीवी पर आने वाले क्राइम सीरियल देखना शुरू कर दिए।
 
सीरियल देखकर उसे लूटपाट और छेड़छाड़ का आयडिया पसंद आया और 5 अगस्त के दिन उसने सास के मर्डर की योजना बना ली। सुबह आठ बजे जूली ने सुशीला को चाय में नींद की गोलियां मिलाकर दे दीं। इससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने तौलिया से गला घोंट दिया।
मर्डर करने के बाद घर में लूट का सीन क्रिएट किया और करीब 4 घंटे बाद दोपहर को 12 बजे शोर मचाना शुरू कर दिया। जूली के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आए और पुलिस पहुंच गई। जूली ने पुलिस को यही बताया कि तीन लोग शिवा का दोस्त बताकर घर में आए और उसकी सास से बातें करने लगे। वह चाय बनाने किचेन में गई तो वहीं पर उसके कपड़े उतारकर रेप करने का प्रयास किया, लेकिन किसी के दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर भाग गए।
 
जिस दुपट्टे जूली ने आरोपियों के साथ ले जाने की बात कही थी, वह सुशीला के शव के पास मिला था। घर में कुर्सियां भी एक-दूसरे के ऊपर रखीं थीं। सास के मर्डर के बाद जूली घर से यह कहकर गायब हो गई कि वह कोर्ट में पति और ससुर के पेरोल के लिए जा रही है। जेवरात के चोरी होने की बात सुशीला ने कही, वे बैंक में गिरवी रखे हुए थे और वह सुशीला ने अपनी बेटी को दे रखे थे। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि जूली ने अकेले मर्डर किया है या फिर कोई और उसके साथ है। जूली के प्रेमी से भी पूछताछ की जा रही है।
 

Related Articles

Back to top button