अजब-गजब

पति था गे और गे पार्टनर के साथ रहने के लिए पत्नी की कर हत्या

इंग्लैंड के मिडिल्सबरो में मृत पाई गई महिला के पति पर दोष साबित हो गया है। दरअसल उनका पति गे था और गे पार्टनर के साथ रहने के लिए पत्नी की हत्या कर दी।

  • मिडिल्सबरो में अपने घर में मृत पाई गई भारतीय मूल की 34 वर्षीय फार्मासिस्ट के पति को ही उसकी हत्या का दोषी ठहराया गया है
  • रिपोर्ट के मुताबिक, मितेश समलैंगिक है और अपने पुरुष मित्र के साथ नया जीवन शुरू करने के लिए घटना को अंजाम दिया
  • जांच में पता चला कि दोषी पति ने पूरी साजिश के तहत पत्नी की हत्या की है

लंदन: उत्तरी इग्लैंड के मिडिल्सबरो में इस साल की शुरुआत में अपने घर में मृत पाई गई भारतीय मूल की 34 वर्षीय फार्मासिस्ट के पति को ही उसकी हत्या का दोषी ठहराया गया है। पति मितेश पटेल (37 साल) ने पत्नी जेसिका की हत्या करने के आरोप से इनकार किया था। जेसिका का शव मई में उनके मकान से मिला था। पटेल के खिलाफ पिछले सप्ताह मुकदमा शुरू हुआ और ज्यूरी ने मंगलवार को उसे पत्नी को एक प्लास्टिक बैग पहना कर उसका दम घोटने का दोषी ठहराया। रिपोर्ट के मुताबिक, मितेश समलैंगिक है और अपने पुरुष मित्र के साथ नया जीवन शुरू करने के लिए घटना को अंजाम दिया।

मितेश उससे गे डेटिंग ऐप पर मिला था। जांच में पता चला कि दोषी पति ने पूरी साजिश के तहत पत्नी की हत्या की है। मितेश ने इंटरनेट पर कई सर्च किए थे। मसलन, ‘मैं अपनी पत्नी को मारना चाहता हूं’, ‘इंसुलिन ओवरडोज’, ‘पत्नी को मारने के लिए साजिश’, ‘क्या इसके लिए मुझे कोई साथी मिल सकता है’, ‘यूके से पत्नी को मारने के लिए कोई व्यक्ति’ आदि। रिपोर्ट के मुताबिक, 18 करोड़ रुपये की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी का फायदा लेने और अपने गे पार्टनर के साथ ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होने के लिए उसने अपनी पत्नी की हत्या की थी।

Related Articles

Back to top button