दिल्लीराज्य

पति नेवी में, देवर ने किया भाभी से रेप, हुआ फरार

पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में एक देवर ने भाभी से रेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली है. आरोपी देवर की तलाश जारी है.पति नेवी में, देवर ने किया भाभी से रेप, हुआ फरारपीड़िता का पति मर्चेंट नेवी में जॉब करता है और वह ज्यादातर विदेश में रहता है. अपने भाई की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर देवर चंद्रप्रकाश शनिवार रात करीब 11 बजे अपने भाभी के कमरे में घुस गया और उसके साथ रेप किया. पीड़िता के विरोध करने पर चंद्रप्रकाश ने उसके साथ मारपीट भी की.

पीड़ित महिला ने जब अपने सास-ससुर को यह बात बताई तो उन्होंने उस पर ही चरित्रहीन होने का इल्जाम लगा दिया. पीड़िता का आरोप है कि सास-ससुर ने भी उसके साथ मारपीट की. थक-हारकर पीड़िता मंडावली थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ रेप और मारपीट का केस दर्ज कर लिया.

इससे पहले कि पुलिस उसे गिरफ्तार कर पाती चंद्रप्रकाश फरार हो गया. अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है और उसकी काउंसिलिंग भी करवाई जा रही है. पुलिस ने पीड़िता के पति को घटना की जानकारी दे दी है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के सास-ससुर पर केस दर्ज नहीं किया है. पुलिस मामले की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.

 

Related Articles

Back to top button